विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh : वोटर्स को अवेयर करने इस IAS अफसर ने ट्रैक्टर चलाकर निकाली रैली, देखें वीडियो 

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में मतदाता जगरूकता कार्यक्रम का अलग ही अंदाज आयोजन हुआ. यहां ट्रैक्टर रैली निकाली गई. जिसमें कलेक्टर ने खुद ट्रैक्टर चलाया. 

Read Time: 2 min
Chhattisgarh : वोटर्स को अवेयर करने इस IAS अफसर ने ट्रैक्टर चलाकर निकाली रैली, देखें वीडियो 
ट्रैक्टर चलाते कलेक्टर केएल चौहान .

Loksabha Election: लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के लिए वोटर्स को जागरूक करने के लिए छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के कलेक्टर केएल चौहान ने एक अनूठ तरीका अपनाया. जिले में ट्रैक्टर रैली निकाली. जिसमें उन्होंने खुद ने ट्रैक्टर चलाकर वोटर्स को वोट देने के लिए जागरूक किया. 

मतदाता जागरूकता के लिए हो रहे कार्यक्रम 

बता दें की मतदाता जागरूकता के लिए प्रदेशभर में अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं. प्रदेश के बलौदाबाजार जिले में भी मतदाता जागरूकता के लिए कई तरह के आयोजन हो रहे हैं. बुधवार को बलौदाबाजार भाटापारा के कलेक्टर केएल चौहान के नेतृत्व में स्वीप कार्यक्रम के तहत ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया. रैली में खुद कलेक्टर केएल चौहान ट्रैक्टर चलाते दिखे. जिनके साथ जिला पंचायत सीईओ दिव्या अग्रवाल, एसडीएम अमित गुप्ता, तहसीलदार राजू पटेल, डीएसपी निधि नाग सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. रैली में ग्रामीण, किसान, मनरेगा के मजदूर, स्काउट गाइड के बच्चे सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी सहित कई लोग शामिल हुए.  ट्रैक्टर रैली में छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक झलक के साथ मतदान की अपील करते रैली शामिल लोग दिखे. 

ये भी पढ़ें हादसा Chhattisgarh : दुर्ग बस हादसे में बड़ी लापरवाही आई सामने, अब होगी मजिस्ट्रियल जांच, PM Modi ने जताया दुःख

सभी में दिखा उत्साह 

बता दें कि ट्रैक्टर रैली जिला मुख्यालय में स्पोर्ट्स स्टेडियम परिसर से प्रारंभ होकर, गौरव पथ, बस स्टैंड, अंबेडकर चौक होते हुए लवन रोड की तरफ पनगांव बाय पास से सकरी बाय पास होते हुए पुनः अंबेडकर चौक, बस स्टैंड, गार्डन चौक के रास्ते होते हुए भाटापारा रोड सकरी बाय पास तक वहा से वापसी होते हुए कलेक्टोरेट चौक से स्पोर्ट्स स्टेडियम में ही समाप्त हुई. जिसमें सभी लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh : कांग्रेस नेताओं के लिए स्कूल शिक्षा मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले मानसिक रूप से... 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close