विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव ड्यूटी के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे MP पुलिस के जवान ने खुद को मारी गोली

India Election 2024 2nd Phase Voting Live Updates: प्रधान आरक्षक जियालाल पवार ने कथित तौर पर वहां एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. अधिकारियों ने बताया कि जियालाल पवार रिजर्व टीम में थे और उन्हें मतदान ड्यूटी के लिए तैनात नहीं किया गया था.

Read Time: 2 mins
लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव ड्यूटी के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे MP पुलिस के जवान ने खुद को मारी गोली

Chhattisgarh Elections 2024 Live: आज दूसरे चरण की वोटिंग हो रही है. मध्य प्रदेश में दूसरे चरण के चुनाव में जिन लोकसभा सीटों पर वोटिंग होनी है उनमें टीकमगढ़ लोकसभा सीट (Tikamgarh Lok Sabha Seat), दमोह लोकसभा सीट (Damoh Lok Sabha Seat), खजुराहो लोकसभा सीट (Khajuraho Lok Sabha Seat), सतना लोकसभा सीट (Satna Lok Sabha Seat), रीवा लोकसभा सीट (Rewa Lok Sabha Seat) और होशंगाबाद लोकसभा सीट (Hoshangabad Lok Sabha Seat) हैं. वहीं छत्तीसगढ़ में महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर में वोट डाले जा रहे हैं. इन सबके बीच आज छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में शुक्रवार को चुनाव ड्यूटी के लिए पहुंचे मध्य प्रदेश विशेष सशस्त्र बल के एक जवान ने अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. यह जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है.

कहां हुई घटना?

गरियाबंद महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है जहां आम चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान हो रहा है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे पीपरछेड़ी पुलिस थाना क्षेत्र के कूड़ेरादादर गांव के एक सरकारी स्कूल में हुई, जहां चुनाव ड्यूटी के लिए सुरक्षाकर्मी पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि प्रधान आरक्षक जियालाल पवार ने कथित तौर पर वहां एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. अधिकारियों ने बताया कि जियालाल पवार रिजर्व टीम में थे और उन्हें मतदान ड्यूटी के लिए तैनात नहीं किया गया था.

कहां का है पुलिसकर्मी?

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जियालाल पवार मध्यप्रदेश विशेष सशस्त्र बल के 34 वीं बटालियन में थे. अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस दल मौके पर पहुंचा तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. उन्होंने बताया कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : मुद्दे Vs मोदी-महतारी वंदन योजना: महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर का सियासी गणित क्या?

यह भी पढ़ें : दूसरे चरण में MP की इन 6 सीटों पर आज हो रही है वोटिंग, जानिए इनका गणित, कांग्रेस-BJP कौन किस पर भारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV की खबर का बड़ा असर, सूरजपुर में तैनात दो पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड, रिश्वत लेने का है आरोप
लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव ड्यूटी के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे MP पुलिस के जवान ने खुद को मारी गोली
Baloda Bazar Violence100 vehicles were burnt Collector office also set on fire Why is Baloda Bazar burning for 1 month Jaitkham
Next Article
पिछले 1 महीने से क्यों सुलग रहा बलौदा बाजार? 100 से अधिक गाड़ियां फूंक दी, कलेक्टर ऑफिस में भी आगजनी...!
Close
;