विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल पर साधा निशाना, बोले, घोटालों में लिप्त थी कांग्रेस सरकार

Yogi Adityanath on Bhupesh Baghel: भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने रविवार को छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में चुनावी प्रचार किया. यहां उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Elections 2024: योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल पर साधा निशाना, बोले, घोटालों में लिप्त थी कांग्रेस सरकार
छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में योगी आदित्यनाथ की सभा

Yogi Adityanath in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ की हॉट सीट माने जाने वाली राजनांदगांव लोकसभा सीट (Rajnandgaon Lok Sabha Seat) पर चुनावी प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने आमसभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी संतोष पांडे (Santosh Pandey) के पक्ष में वोट मांगा और भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने भूपेश बघेल को लेकर शराब घोटाला, गोबर घोटाला और अन्य आरोप भी लगाएं. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) ने एक रूपये किलो चावल दिया तो प्रधानमंत्री मोदी ने 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन दिया है.

राम मंदिर मुद्दे पर कही ये बात

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ तो आराध्य श्री राम का ननिहाल है और माता कौशल्या का मायका है. भाजपा ने छत्तीसगढ़ को उसकी पहचान दिलाने का काम किया है. अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की गई. अयोध्या में रामलला विराजमान और भव्य मंदिर बना. कांग्रेस सरकार अयोध्या में ये काम नहीं करा सकी. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के लोग कहते थे राम है ही नहीं, कांग्रेस ने श्री राम के अस्तित्व को लेकर भी कई बातें कही थी.

भूपेश की सरकार में हुए कई घोटाले-सीएम आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा, 'भूपेश बघेल की सरकार ने प्रदेश में गोबर घोटाला और शराब घोटाला किया. घोटाला करने के बाद भी वह यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. उनकी सरकार में लव जिहाद की घटना को पूरी छूट दे दी गई थी. भुवनेश्वर साहू ने लव जिहाद का विरोध किया था. यहां की जनता ने भुवनेश्वर साहू को याद करते हुए उनके पिता ईश्वर साहू को विधायक बनाया और श्रद्धांजलि दी. सीएम आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह ने 1 रूपये किलो में चावल दिया तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने 80 करोड़ लोगों को फ्री की राशन दी.

ये भी पढ़ें :- MP News: जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के अच्छे दिनों पर कसा तंज, कह दी ये बड़ी बात...

तीन चरणों में होना है चुनाव

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में लोकसभा का चुनाव हो रहा है जिसमें दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा सीट में चुनाव होने हैं वहीं इसको लेकर स्टार प्रचारक राजनांदगांव पहुंच रहे हैं भाजपा की स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजनांदगांव जिले के कुमारदा पहुंचे और आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी भूपेश बघेल पर भी निशाना साधा.

ये भी पढ़ें :- MP News: 6 बार के BJP विधायक नागेंद्र सिंह के नाराज होने से अटकलों का बाजार गर्म, बड़े नेताओं के कार्यक्रम में भी नहीं पहुंचे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close