विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व CM भूपेश बघेल के सामने कांग्रेस नेता ने निकाली भड़ास, खूब सुनाई खरी-खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप

Rajnandgaon News: लोकसभा चुनाव का प्रचार करने राजनादगांव पहुंचे भूपेश बघेल के सामने मंच से ही एक कांग्रेस नेता ने खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान नेता ने कांग्रेस कार्यकाल को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए.

Read Time: 3 mins
पूर्व CM भूपेश बघेल के सामने कांग्रेस नेता ने निकाली भड़ास, खूब सुनाई खरी-खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप
भूपेश बघेल राजनांदगांव में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे.

Rajnandgaon Congress Lok Sabha Candidate Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव (Rajnandgaon) में कांग्रेस नेता द्वारा दिए गए बयान के बाद राज्य की राजनीति में भूचाल ला दिया है. दरअसल, राजनांदगांव के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) के सामने ही मंच से अपनी पीड़ा सुनाई. इस दौरान कांग्रेस नेता ने अपनी भड़ास निकालते हुए राज्य के शीर्ष नेताओं पर कई गंभीर आरोप लगाए. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले पांच साल में एक भी नेता नहीं दिखा, न ही कार्यकर्ताओं का सम्मान हुआ और न ही यहां कोई काम हुआ.

दरअसल, राजनांदगांव लोकसभा सीट (Rajnandgaon Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व सीएम भूपेश बघेल चुनाव लड़ रहे हैं. भूपेश बघेल सोमवार को राजनांदगांव में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे थे. इसी दौरान भरे मंच से कांग्रेस नेता पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ (Congress Leader Surendra Dau) ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई. इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

रोकने पर भी नहीं रुके कांग्रेस नेता

कांग्रेस नेता पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेंद्र दाऊ ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा, "पांच साल में कार्यकर्ताओं का न कोई काम हुआ और ना ही कार्यकर्ताओं का सम्मान हुआ. 5 साल में एक ही नेता नहीं दिखा, आज वह गायब है. मेरी बातें यदि बुरी लगी हो तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर सकते हैं. 5 साल हम आपसे मिलने के लिए तरसते रहे, अगर मेरी बातें बुरी लगी तो मुझे पार्टी से निष्कासित कर सकते हैं."

खास बात यह है कि इस दौरान कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कांग्रेस नेता को रोकते हुए दिखे, लेकिन वह नहीं रुके और जमकर अपनी भड़ास निकाली. कांग्रेस नेता सुरेंद्र दाऊ के इस को लेकर कांग्रेस में खलबली मची हुई है. बता दें कि राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कांग्रेस ने लोकसभा प्रत्याशी बनाया है, जिसके बाद कार्यकर्ताओं में गुटबाजी दिखती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh Weather: मार्च में अजब-गजब मौसम..छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में पड़े ओले, फसलों को भारी नुकसान

यह भी पढ़ें - MP कांग्रेस का संकट: बड़े नेताओं का 'लड़ने' से इनकार,अब विधायकों पर दांव चलने की तैयारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: वाहन चलाते समय लिमिट क्रॉस की, तो पुलिस की रफ्तार से नहीं बचेंगे, जाने क्या है मामला
पूर्व CM भूपेश बघेल के सामने कांग्रेस नेता ने निकाली भड़ास, खूब सुनाई खरी-खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप
Manendragarh Chirmiri Bharatpur Bears family comes to the temple every day to have darshan of Mata 
Next Article
छत्तीसगढ़ का अनोखा मंदिर, जहां माता के दर्शन के लिए रोज आता है भालू का परिवार
Close
;