विज्ञापन
Story ProgressBack

I. N. D. I. A. के झूठ ने कुछ हद तक असर किया - मुख्यमंत्री साय | Lok Sabha Election Results

Lok Sabha Election Results Live : लोकसभा चुनाव की मतगणना (Lok Sabha Election Results) में कुछ राज्यों में BJP को झटका लगने के बाद छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) ने INDI गठबंधन को घेरा है.

Read Time: 3 mins
I. N. D. I. A. के झूठ ने कुछ हद तक असर किया - मुख्यमंत्री साय | Lok Sabha Election Results
I. N. D. I. A. के झूठ ने कुछ हद तक असर किया - मुख्यमंत्री साय | Lok Sabha Election Results

Lok Sabha Election Results Live : लोकसभा चुनाव की मतगणना (Lok Sabha Election Results) में कुछ राज्यों में BJP को झटका लगने के बाद छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (Vishnu Dev Sai) ने कहा कि ऐसा लगता है कि विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन के झूठ ने कुछ हद तक असर किया है. साय ने कहा कि मतगणना अभी जारी है और NDA स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगा. उन्होंने कहा कि BJP और NDA ने कुछ राज्यों में अच्छा प्रदर्शन किया है जबकि कुछ अन्य में खराब प्रदर्शन किया है. मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ की जनता का पार्टी को आशीर्वाद देने के लिए आभार भी व्यक्त किया. साय ने यह भी विश्वास जताया कि नरेन्द्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है.

❝मुझे आपको यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि छत्तीसगढ़ की 11 में से 10 सीट पर जीत निश्चित है. मतगणना अभी जारी है और मुझे पूरा विश्वास है कि प्रक्रिया पूरी होने तक BJP शेष एक सीट भी जीत जाएगी. मैं BJP को आशीर्वाद देने के लिए मतदाताओं, भाइयों और बहनों को धन्यवाद देना चाहता हूं. छत्तीसगढ़ के लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी पर मुहर लगा दी है.❞ 

विष्णु देव साय

मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़

पार्टी राज्य की 11 लोकसभा सीट में से 10 पर आगे

देश में पार्टी के प्रदर्शन के बारे में पूछे जाने पर साय ने कहा, ''मतगणना अभी जारी है और कई दौर बाकी हैं. हम अपने नारे (BJP के नारे अबकी बार, 400 पार) के करीब हैं. कुछ राज्यों में हमारा प्रदर्शन अच्छा है जबकि कुछ अन्य में खराब रहा है. BJP और NDA ने आंध्र प्रदेश, ओडिशा और तेलंगाना में अच्छा प्रदर्शन किया है. '' विपक्षी 'इंडिया' गठबंधन पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, ''इंडिया गठबंधन ने झूठ का सहारा लिया, जैसे आरक्षण खत्म हो जाएगा, संविधान बदल दिया जाएगा. मुझे लगता है कि उनके झूठ ने थोड़ा असर किया है. हालांकि मतगणना अभी भी जारी है और NDA स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. ''

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशान

अब की बार 150 सीटों पर सिमट जाएगी BJP, छत्तीसगढ़ में वोटिंग के बाद कांग्रेस का बड़ा दावा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छत्तीसगढ़ में कैसी रही पीएम मोदी और राहुल गांधी की परफॉर्मेंस? जानें दोनों का विनिंग स्ट्राइक रेट
I. N. D. I. A. के झूठ ने कुछ हद तक असर किया - मुख्यमंत्री साय | Lok Sabha Election Results
Election Results 2024 NDA vs INDIA Exit Polls and Actual Results difference
Next Article
Exit Poll VS Exact Poll: अनुमान से उलट आए परिणाम, पलट गया पूरा खेल
Close
;