विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़बोले नेता प्रतिपक्ष ! चरणदास महंत ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी, कहा-उनका मूड़ फोड़ने वाला आदमी चाहिए

Charan Das Mahant Comment On PM Modi: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने राजनांदगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की.

Read Time: 2 mins
बड़बोले नेता प्रतिपक्ष ! चरणदास महंत ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी, कहा-उनका मूड़ फोड़ने वाला आदमी चाहिए
चरणदास महंत ने पीएम मोदी के साथ ही उद्योगपति नवीन जिंदल पर भी विवादित बयान दिया.

Controversial Statement of Charan Das Mahant on PM Narendra Modi: छत्तीसगढ़ कांग्रेस (CG Congress) के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत (Charandas Mahant) ने मंगलवार को राजनांदगांव (Rajnandgaon) में कई विवादित बयान दिए. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता चरणदास महंत का कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं पर गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जूते मारना चाहिए, जिन्होंने कठिन समय में कांग्रेस को छोड़कर गए. उन्हें कभी भी पार्टी में वापस नहीं लेना चाहिए. हमने ही ऐसे नेताओं को सर में चढ़ा के रखा था.

PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी

डॉक्टर चरणदास महंत यहीं नहीं रुके, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, "नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला आदमी चाहिए. नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए." चरणदास महंत के इस बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद शहर के स्टेट स्कूल मैदान में एक सभा का भी आयोजन किया गया. जहां सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कई विवादित बयान दिए.

नवीन जिंदल पर भी दिया विवादित बयान

इसके अलावा चरणदास महंत ने उद्योगपति नवीन जिंदल (Naveen Jindal) को लेकर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि जिंदल ने रायगढ़ इलाके को बर्बाद कर दिया है. छत्तीसगढ़ की ऐसी-तैसी कर दिया, ऐसे लोगों को जूता से मारना चाहिए. भूपेश भाई ऐसे लोगों को पार्टी में कभी नहीं लेना है.

यह भी पढ़ें - CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' !

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में 'मदहोश' होना पड़ेगा महंगा, नई नीति के तहत सरकार ने बढ़ाई शराब की कीमत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: स्कूल बसों की RTO ने की जांच, 11 बसों में मिली भारी कमी
बड़बोले नेता प्रतिपक्ष ! चरणदास महंत ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी, कहा-उनका मूड़ फोड़ने वाला आदमी चाहिए
Maoist Cowardly act Naxalites kidnapped and murdered brother of policeman in Narayanpur of Chhattisgarh Bastar fighters jawan
Next Article
Naxalites Killed Common Man: नक्सलियों की कायराना हरकत, नारायणपुर में पुलिसकर्मी के भाई की हत्या की
Close
;