विज्ञापन

फंदे पर मिली 'BSF जवान' की गर्लफ्रेंड की लाश, पूछताछ में हुआ दूसरी शादी का खुलासा

Durg News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg)  जिले के इंदिरा नगर में एक मकान पर 21 जून की सुबह जैसे ही लोगों की नजरें पड़ी, तो.. देखकर लोग हैरान रह गए. क्योंकि उनकी आंखों के सामने एक महिला की लाश बालकनी पर फांसी के फंदे से लटकती हुई दिख रही थी. पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

फंदे पर मिली 'BSF जवान' की गर्लफ्रेंड की लाश, पूछताछ में हुआ दूसरी शादी का खुलासा
फंदे पर मिली 'BSF जवान' की गलफ्रेंड की लाश, पूछताछ में हुआ दूसरी शादी का खुलासा

Chhattisgarh News In Hindi: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग जिले (Durg) के सुपेला स्थित इंदिरा नगर में बीते दिन किराए के मकान की बालकनी पर फांसी के फंदे में महिला की लाश लटकती मिलने से आस-पास सनाका खिंच गया था. मृतक महिला यहां बीएसएफ जवान (BSF Jawan) के साथ लिवइन रिलेशन में रह रही थी. जवान शादी-शुदा है और उसकी पत्नी पांच बच्चों के साथ कोलकाता में रहती है. जवान और मृतका के लिवइन रिलेशनशिप में रहने की संभावना जताई जा रही है. वहीं, सुपेला पुलिस जवान से पूछताछ कर रही है.

संतोष ने किराए पर लिया था रूम

दरअसल, मामला 20 जून की देर रात सुपेला के इंदिरा नगर में एक मकान की बालकनी में महिला का शव चुनरी के सहारे लटकता मिला था. मिली जानकारी के अनुसार वह बीएसएफ के रीजनल हेड क्वार्टर भिलाई में कुक जवान संतोष सिंह राजपूत की पत्नी है. जिस मकान की बालकनी में महिला की फांसी के फंदे पर लटकती हुई लाश मिली, उसे चार दिन पहले ही संतोष सिंह राजपूत ने किराए पर लिया था. इसी वजह से मकान मालिक को लगा कि मृतका बीएसएफ जवान की पत्नी है. 

गोल-मोल जवाब देने लगा

वहीं, सीएसपी भिलाई नगर सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि पुलिस ने जब संतोष सिंह राजपूत से पूछताछ शुरू की, तो वह गोल-मोल जवाब देने लगा.इतना ही नहीं उसने स्वयं को पहले से शादीशुदा और पांच बच्चों का पिता बताते हुए उनके कोलकाता में रहने की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- Naxal Attack: जवानों के मूवमेंट के बीच नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो जवान शहीद

प्रेम संबंध होना स्वीकारा

जवान ने मृतका के साथ प्रेम संबंध होना स्वीकार किया है. इससे पूरा मामला संदिग्ध हो गया है. महिला ने खुदकुशी की है, या फिर उसकी हत्या हुई है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा. कहीं जवान की तरफ से शादी से इंकार करने पर महिला ने खुदकुशी तो नहीं किया है, इस बात की भी जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- Baloda Bazar: अब रैली, धरना और प्रदर्शन की अनुमति लेने के लिए शपथ पत्र देना अनिवार्य होगा, प्रशासन ने दिखाई सख्ती

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG News: खूंखार भालू का आतंक, बच्ची और युवक को मार डाला, चार को किया जख्मी
फंदे पर मिली 'BSF जवान' की गर्लफ्रेंड की लाश, पूछताछ में हुआ दूसरी शादी का खुलासा
Dantewada Education City Jawanga PTI calls Kabaddi player student home and molested her Police Registerd FIR 
Next Article
बेहद शर्मनाक ! PTI ने छात्रा को घर बुलाकर की छेड़छाड़, FIR दर्ज होते ही मिली ये सजा 
Close