विज्ञापन

Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, हत्यारों की ऐसी शातिरता देख चौंक जाएंगे आप 

Korba News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में के युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाते हुए प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. 

Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, हत्यारों की ऐसी शातिरता देख चौंक जाएंगे आप 

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा पुलिस ने हनी ट्रैप कर हत्या करने के मामले में मिली चुनौतीपूर्ण गुत्थी सुलझा ली है. झारखंड राज्य के रांची निवासी मोहम्मद वसीम अंसारी की नृशंस हत्या कर 17 टुकड़ों में लाश को डैम में फेंकने में शामिल नाबालिग  किशोरी और उसके  प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये है पूरा मामला 

मामले का खुलासा करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि मृतक मोहम्मद वसीम अंसारी पिता मो. जमीर अंसारी 26 साल निवासी कांतातोला रांची झारखंड दो सालों से सउदी अरब में रह रहा था. वसीम अंसारी की सोशल मीडिया के जरिए कोरबा जिले के ग्राम बांसटाल चैतमा थाना पाली की एक नाबालिग किशोरी से परिचय हुआ था. जो एक-दूसरे से चैटिंग करते रहते थे. किशोरी और आरोपी रजा खान एक-दूसरे को चाहते थे. युवती ने रजा खान को पूर्व प्रेमी मो. वसीम के सउदी अरब से वापस आने की जानकारी दी. जिस पर यह सोचकर कि विदेश से आ रहा है तो काफी रुपये लेकर आ रहा होगा. 

इसी चाहत में मो. वसीम अंसारी को दिनांक एक जुलाई को फ्लाईट से दिल्ली और दिल्ली से रांची और दिनांक 02 जुलाई को ट्रेन से बिलासपुर बुलाया. रजा खान ने किराये पर बोलेरो वाहन ली और प्रेमिका को बिलासपुर भेजा. वसीम को लेकर रजा खान के घर आ गई.

ऐसे उतारा मौत के घाट

प्लानिंग के अनुसार रात्रि करीब 11 बजे आरोपी रजा खान की प्रेमिका और मो. वसीम बातें कर रहे थे कि रजा खान ने पीछे से लोहे का कट्टा (मुर्गी काटने वाले) से वसीम अंसारी के गर्दन में पीछे से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. वसीम तड़पने लगा तब प्रेमिका वसीम का पैर पकड़े थी और रजा खान ने ताबड़तोड़ वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया. फिर दोनों ने मिलकर वसीम के हाथ-पैर, धड़ को टुकड़े-टुकड़े में कट्टा और आरी ब्लेड से काटकर अलग-अलग तीन बोरी, पिट्ठू बैग , एक ट्रॉली बैग में ईंट डाला और बांधकर बांगो डेम में फेंक दिया. सुबह हो जाने से शव के शेष बचे हिस्सों को घर में छिपाकर रखा था. जिसे 03 जुलाई की रात लगभग 11 बजे स्प्लेंडर मोटर साईकिल से गोपालपुर डेम में फेंक कर घर वापस आ गए. मृतक वसीम की पहनी हुई सोने की चैन और अन्य सामान घर में छिपा दिया.

ये भी पढ़ें मानसिक रोगी युवती से गैंगरेप! अर्थदंड लगाकर मामला दबाया, खुलासा हुआ तो हुआ ये एक्शन

पैसे भी ट्रांसफर किए

प्रेमिका को मृतक के मोबाईल का पासवर्ड पता था. वसीम के मोबाईल के यूपीआई आईडी चेक करने पर खाते में 3 लाख रुपये अपने खातों में ट्रांसफर कर प्रेमिका के लिए ज्वेलरी और अपने लिए मोबाईल, किराये बोलेरो का पेमेंट कर दिया. पुलिस ने आरोपी रजा खान को उड़ीसा से ट्रांजिट रिमाण्ड पर लाकर घटना में प्रयुक्त कट्टा, मोटर सायकल और मृतक का मोबाईल जब्त किया है. आरोपी को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर प्रकरण की सहअभियुक्ता विधि से संघर्षरत बालिका की सामाजिक प्रास्थिति फार्म भरवाकर किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष भेजा गया.  

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: हॉस्टल की छात्रा हुई प्रेग्नेंट, अधीक्षिका ने घर भेजकर करा दिया गर्भपात, जानें क्या है पूरा मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
Chhattisgarh: प्रेमी के साथ मिलकर पूर्व प्रेमी को उतार दिया मौत के घाट, हत्यारों की ऐसी शातिरता देख चौंक जाएंगे आप 
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close