विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

Kanker News: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

Kanker News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए नक्सलियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है और आस-पास के इलाकों में तलाशी जारी है.

Read Time: 2 min
Kanker News: सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद
कांकेर:

Kanker News: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए. पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी. बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि जिले के कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो नक्सली मारे गए.

ये भी पढ़ें- CG: BJP कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, रमन सिंह बोले-''अत्याचारी सरकार से लिया जाएगा हिसाब''

सुंदरराज ने बताया कि कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र में जिला बल और जिला रिजर्व गार्ड के दल को नक्सल विरोधी अभियान के लिए रवाना किया गया था. उन्होंने बताया कि दल शनिवार सुबह लगभग आठ बजे जंगल में था और तभी नक्सलियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

उन्होंने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. सुंदरराज ने बताया कि बाद में घटनास्थल की तलाशी लिए जाने पर वहां से दो नक्सलियों के शव, एक इंसास राइफल, एक 12 बोर राइफल एवं अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारे गए नक्सलियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है और आस-पास के इलाकों में तलाशी जारी है.

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh Election: पहले चरण में 294 उम्मीदवार आजमाएंगे किस्मत, राजनांदगांव से रमन सिंह ने भरा पर्चा

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सुरक्षाबलों के जवान लगातार गश्त पर हैं. कांकेर जिले के तीन निर्वाचन क्षेत्र उन 20 विधानसभा क्षेत्रों में शामिल हैं जहां सात नवंबर को चुनाव के पहले चरण के तहत मतदान होगा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close