CG: नोटों के बंडल के साथ भाजयुमो के इस युवा नेता का Video Viral, पूर्व CM भूपेश ने कही ये बात 

Chhattisgarh News: नोटों का बंडल गाड़ी में रखे भाजयुमो नेता का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस मामले में कांग्रेस ने बीजेपी की विष्णु सरकार को जमकर घेरा है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के एक भाजयुमो नेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपनी गाड़ी के अंदर नोटों का बंडल रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमलावर है. ये भानुप्रतापपुर भाजयुमो का मंडल अध्यक्ष बताया जा रहा है. 

ये है मामला 

वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि भाजयुमो नेता की गाड़ी में सामने की ओर नोटों का बंडल रखा हुआ है. वे गाड़ी चला रहे हैं. इस मामले में कांग्रेस लगातार हमलावर है. पूर्व सीएम ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि क्या बात है! Vishnu Deo Sai जी आपका “सुशासन” तो गाड़ियों में नोट बनकर छलक रहा है! पहचाना इन्हें जो नोट की गड्डियों के साथ मूछों में ताव दे रहे हैं? लीजिए, आसान कर देता हूं, ये भानुप्रतापपुर भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष आकाश सोलंकी हैं.सुना है बेरोजगार हैं. सामान्य परिवार से आते हैं. अब ये बताइये कि सुशासन में इसकी जांच होगी या वॉशिंग मशीन वाला फार्मूला लगेगा? 

Advertisement

संचार प्रमुख ने ये कहा 

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का कहना है कि बीजेपी नेताओं का भ्रष्टाचार छलकने लगा है. भाजयुमो मंडल अध्यक्ष बेरोजगार है पारिवारिक बैकग्राउंड ऐसा नहीं है कि इतना पैसा आए. उसके बाद भी पैसों का इस प्रकार का प्रदर्शन किया जा रहा है, ये इस बात का द्योतक है कि पूरे प्रदेश में ऊपर से लेकर नीचे तक भ्रष्टाचार हावी है. भ्रष्टाचार का पैसा भाजपाइयों के द्वारा खुलेआम प्रदर्शन किया गया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा महंगाई भत्ता, कैबिनेट की बैठक से पहले CM ने की घोषणा

BJP ने दी सफाई 

बीजेपी प्रवक्ता अमित साहू ने कहा कि मंडल अध्यक्ष की गाड़ी में उनके जीजा जी का पैसा रखा हुआ था. युवा अवस्था में गलती हो जाती है,जिसकी वजह से मंडल अध्यक्ष ने वीडियो बना लिया. लेकिन भूपेश बघेल को छोटे से कार्यकर्ता पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा देना गलत है. भूपेश बघेल की पूरी सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई थी. 

Advertisement

ये भी पढ़ें