विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh : नदी में नहाने गई महिलाओं को हाथियों के झुंड ने दौड़ाया, गर्भवती महिला की गिरने से हुई मौत 

Chhattisgarh News : जशपुर जिले में नदी में नहाने गई महिलाओं को हाथियों के झुंड ने दौड़ाया. एक गर्भवती महिला की गिरने से मौत हो गई. 

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh : नदी में नहाने गई महिलाओं को हाथियों के झुंड ने दौड़ाया, गर्भवती महिला की गिरने से हुई मौत 
लगातार हो रहे हाथियों के हमले से भयभीत हैं ग्रामीण

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur)जिले में हाथियों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है. जिले में लगातार हाथियों का हमले में ग्रामीणों की मौत हो जा रही है. इस बार एक गर्भवती (pregnant) महिला की मौत हो गई. इसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश देखा जा रहा है. 

गर्भवती महिला तेजी से नहीं भाग सकीं

दरअसल जिले के सोनाजोरी निवासी जयंत कटुआं पति सुनील कटुंआ शनिवार को अपने घर का काम निपटाने के बाद दोपहर करीब दो बजे नहाने के लिए खारून नदी गई थी. नजदीक के जंगल में तीन- चार हाथी थे. जब महिलाएं नदी में स्नान कर रही थीं. इसी दौरान जंगल से निकलकर चारों हाथी नदी की ओर बढ़ रहे थे. हाथियों को नदी की ओर आता देखकर नहा रही महिलाएं भागने लगी. जयंती गर्भवती थी, इसलिए वह तेजी से नहीं भाग सकीं. जिससे वह गिरकर घायल हो गई. वन विभाग जितेन्द्र उपाध्याय ने बताया कि महिला गिरकर गंभीर रूप से घायल हुई थी. घायल महिला को वन विभाग के कर्मचारी उठाकर सुरक्षित स्थान पर लेकर आए और विभाग के वाहन में ही उसे तत्काल अस्पताल भेजा गया था. अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. 

हालांकि कुछ ग्रामीणों के अनुसार वह हाथी के बेहद नजदीक आई थी और हाथी ने सूंड़ से उसे धक्का दे दिया. जिससे वह जमीन पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हुई. फिलहाल मामले की जांच जारी है. 

ये भी पढ़ें KKR vs LSG: कोलकाता के स्टेडियम में आज होगा रोमांचक मुकाबला, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग इलेवन

ओडिशा से चार हाथियों के दल ने प्रवेश किया

बता दें कि जिले के तपकरा वन परिक्षेत्र के ग्राम सागजोरी में बीते रात को ओडिशा से चार हाथियों का दल प्रवेश किया. सागजोरी बस्ती के बेहद नजदीक जंगल में चार हाथियों आने के बाद तपकरा वन विभाग के अधिकारियों के साथ वन कर्मचारियों की पूरी टीम ही तैनात हो गई. वन विभाग के लोग जंगल के बाहर खड़े होकर हाथी के मूवमेंट पर नजर बनाए हुए थे और ग्रामीणों को हाथियों से दूर रखने की कोशिश में लगे थे. इस बीच नदी में नहाने गई महिलाओं को हाथियों ने दौड़ा दिया. इस दौरान गिरने से एक गर्भवती महिला की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: मां गई थी पड़ोस की शादी में, इधर घर में सो रहे 3 बच्चे ज़िंदा जले... पूरी घटना जानकर कांप जाएगा कलेजा 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बलौदा बाजार हिंसा पर सरकार का एक्शन, तत्कालीन एसपी-कलेक्टर निलंबित, न्यायिक जांच आयोग का हुआ गठन
Chhattisgarh : नदी में नहाने गई महिलाओं को हाथियों के झुंड ने दौड़ाया, गर्भवती महिला की गिरने से हुई मौत 
Police arrested the prisoner escaped from the Central Jail of Ambikapur 
Next Article
Chhattisgarh : बहन के घर आराम फरमा रहा था सेंट्रल जेल का फरार कैदी, पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार 
Close
;