CG: पार्टी, रेप, मर्डर और फिर खाई में फेंक दिया महिला का शव, पुलिस ने खोला पूरा राज, दो आरोपी गिरफ्तार

CG Crime News: छत्तीसगढ़ के जशपुर महिला की हत्या के मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.आरोपियों में से एक ने हत्या से पहले महिला के साथ रेप भी किया था. 

Advertisement
Read Time: 3 mins

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में एक महिला का मर्डर हुआ है.  इसका शव भभरी में चार दिन पहले 30 फीट गहरी खाई के नाले में मिला था. पुलिस जब मामले की जांच में जुटी तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. हत्या के बाद महिला के मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि आरोपियों ने पहले तो पार्टी मनाई. एक ने महिला के साथ रेप किया फिर मर्डर कर शव को नाले में फेंक किया था. 

ये है मामला 

जशपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र के भभरी में चार दिन पहले 30 फीट गहरी खाई के नाले में महिला का शव  मिला था. इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों ने अपना जुर्म कबूलते हुए पुलिस को बताया कि महिला से पहचान  होने की वजह से राजेन्द्र मिंज उसके किराए के मकान में कभी-कभार आना-जाना करता था.

17 सितंबर को राजेन्द्र राम मिंज अपने मामा के लड़के संजय राम भगत के साथ न्यायालय जशपुर आया था. उसके बाद शाम को बाजार से मछली सब्जी खरीदने के बाद वे दोनों महिला के किराये के मकान में गए. वहां पहुंचने पर महिला ने कहा कि मैं गणेश विसर्जन देखने के लिए जा रही हूं, तुम सब्जी बनाकर रखना. 

 इसके बाद राजेन्द्र राम मिंज और संजय राम दोनों मिलकर कमरे में शराब पीते रहे. रात 09ः30 बजे  महिला अपने कमरे में आई और खाना खाकर तीनों किसी काम के लिए मोटर सायकल से भभरी की ओर गए. वहां पहुंचने पर राजेन्द्र राम ने महिला के साथ रेप किया. फिर महिला केस लड़ने के लिए राजेन्द्र राम मिंज से 4 हजार रुपए तत्काल मांगने लगी. नहीं देने पर राजेन्द्र राम को भी वह दुष्कर्म के केस में फंसाकर जेल भेज देने की धमकी देने लगी.

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ के 13 जिलों को मिले नए डिप्टी कलेक्टर, सरकार ने जारी किया आदेश, जानें किसे कहां मिली पोस्टिंग?

कर दी हत्या 

विवाद बढ़ने पर गुस्से में आकर आरोपी राजेन्द्र राम और  संजय राम मिलकर महिला के शरीर के विभिन्न हिस्सों में मारपीट कर, गला दबाकर, पत्थर एवं डंडा से मारपीट कर हत्या कर दी. अपना जुर्म छिपाने के लिए शव को नाला में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों कस खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Video : MP के इस मंत्री ने नाराज महिला के पैर छूकर मांगी माफ़ी, फिर अफसरों को लगाई फटकार


 

Topics mentioned in this article