True Love: प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमी ने कलेक्टर के यहां लगाई गुहार, यह बात बताने को है बेकरार

Jandarshan Dhamtari: कलेक्टर नम्रता गांधी ने आवेदन तो ले लिया लेकिन इस मामले में कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने यह आवेदन कलेक्टर जनदर्शन से एसपी ऑफिस के लिए मार्क कर दिया. प्रेमी अपनी प्रेमिका को एक जानकारी देने के लिए वह काफी उत्साहित है. लेकिन वह इस बात की जानकारी अपने प्रेमिका तक नहीं पहुंच पा रहा है. जिसकी वजह से युवक ने जनदर्शन में पहुंचकर कलेक्टर से सरकारी अनुमति मांगी है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Jandarshan Chhattisgarh: धमतरी जिले में हर सोमवार को कलेक्ट्रेट (Collector Office Dhamtari) परिसर में जनदर्शन (Jandarshan) कार्यक्रम होता है. जहां काफी संख्या में धमतरी जिले के हर क्षेत्र से फरियादी अपनी कई मांगों और क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर जनमें पहुंचते हैं. इस जनदर्शन में पहुंचने से फरियादियों की मांग पूरी भी होती है और कई फरियादीयों को आश्वासन भी मिलता है. लेकिन हाल ही में जनदर्शन में एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक जोकि धमतरी जिले के ग्राम अमेठी का रहने वाला बताया जा रहा है. वो काफी दिनों से अपनी प्रेमिका से बात नहीं होने को लेकर काफी परेशान हो चुका था, उसने आवेदन दिया है कि उसे उसकी प्रेमिका से मिलवाने की अनुमति दी जाए.

युवक का क्या कहना है?

युवक का कहना है कि जिस प्रेमिका से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, उससे फोन पर बातें भी होती थीं, वहीं बीच-बीच में मुलाकात भी होती थी. लेकिन इस बात की जानकारी एक दिन प्रेमिका के घर वालों को पता चल गई. इसके बाद से प्रेमिका के घर वालों ने उसका घर से बाहर निकलना पूरी तरह से बंद कर दिया. कई बार प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से भी मिलने व बात करने की कोशिश भी की. लेकिन प्रेमिका के घर वालों ने मिलने नहीं दिया. प्रेमिका का मोबाइल बंद कर अपने पास रख लिया. लगातार कई कोशिशें के बाद भी वह अपनी प्रेमिका से बात करने में असफल रहा.

Advertisement
परेशान युवक ने उसके बाद एक अजीबो गरीब तरकीब अपनाई ताकि उसकी प्रेमिका से उसकी बातचीत हो जाए. प्रेमी  अपनी व्यथा को एक आवेदन में लिखी और जनदर्शन में पहुंच गया. उसके बाद जिले की कलेक्टर नम्रता गांधी से प्रेमिका के बारे में बताया और मिलने के संबंध में कलेक्टर से गुहार लगाई.

कलेक्टर ने आवदेन लिया और SP Office को मार्क कर दिया

कलेक्टर नम्रता गांधी ने आवेदन तो ले लिया लेकिन इस मामले में कुछ भी नहीं कहा. उन्होंने यह आवेदन कलेक्टर जनदर्शन से एसपी ऑफिस के लिए मार्क कर दिया.

Advertisement
 प्रेमी अपनी प्रेमिका को एक बात यह भी बताना चाह रहा था कि उसका (प्रेमी का) नाम स्वास्थ्य विभाग में चौकीदार के पोस्ट में नाम आया है. प्रेमिका को इसकी जानकारी देने के लिए वह काफी उत्साहित है. लेकिन वह इस बात की जानकारी अपने प्रेमिका तक नहीं पहुंच पा रहा है. जिसकी वजह से युवक ने जनदर्शन में पहुंचकर कलेक्टर से सरकारी अनुमति मांगी है.

जानकारी के मुताबिक यह आवेदन 8 जुलाई 2024 का बताया जा रहा है. लेकिन जांच के दौरान यह आवेदन सामने आया. और अब काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें : Employee Commission: एक पद एक वेतन की राह पर MP सरकार, प्रदेश के 5 लाख सरकारी कर्मचारियों को फायदा या नुकसान 

यह भी पढ़ें : Anti Naxal Operation: नक्सलवाद को इतने समय में खत्म करेगी छत्तीसगढ़ सरकार, CM-डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान

यह भी पढ़ें : PF Scam: एसईसीएल में 4000 ठेका श्रमिकों की पीएफ राशि में बड़ी गड़बड़ी, हर महीने करोड़ों रुपए का घोटाला

यह भी पढ़ें : UNESCO Heritage: जबलपुर के भेड़ाघाट-लम्हेटाघाट को यूनेस्को की सूची में शामिल कराने में जुटा MP टूरिज्म बोर्ड