विज्ञापन

Jail Bharo Andolan: विधायक Devendra Yadav की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन हुआ तेज, भाजपा को इस तरह घेरा 

Congress on BJP: कांग्रेसियों का प्रदेश की भाजपा सरकार के विरुद्ध एकजुट प्रदर्शन जारी है. विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर उतर चुकी है.

Jail Bharo Andolan: विधायक Devendra Yadav की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन हुआ तेज, भाजपा को इस तरह घेरा 
कांग्रेस ने किया उग्र प्रदर्शन

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PCC) के निर्देश पर जिला कांग्रेस, रायगढ़ (Raigarh) ने बलौदा बाजार हिंसा (Baloda Bazar Violence) में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव (Devendra Yadav) की अकारण गिरफ्तारी के विरोध में जेल भरो आंदोलन का आह्वान किया. इसमें जिला कांग्रेस के पदाधिकारियों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. जेल भरो आंदोलन (Jail Bharo Andolan) की शुरुआत रैली निकालकर की गई. हालांकि, जिला के हंडी चौक पर ही प्रशासन और पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोक दिया. बता दें कि बलौदा बाजार हिंसा को लेकर देवेंद्र यादव जेल में है.

रैली निकालकर पहुंचे पुलिस थाना के पास

विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ्तारी के विरोध में आयोजित जेल भरो आंदोलन की शुरुआत पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत जिला कांग्रेस कार्यालय से रैली के रूप में हुई. जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अलावा NSUI के सदस्यों ने बराबरी से भाग लिया. सैकड़ों की संख्या में शामिल कांग्रेसियों ने भाजपा की साय सरकार के निर्णय का विरोध किया, जिसके तहत विधायक देवेंद्र यादव को बलौदा बाजार हिंसा मामले में गिरफ्तार किया गया था. 

ये भी पढ़ें :- Chhattisgarh:  इस जिले में तैयार हो रहा ऐसा केंद्र जहां दिव्यांग बच्चे बनेंगे "सक्षम", जानें इसके बारे में 

रामलीला मैदान में किया गया कैद

रैली में शामिल कांग्रेसी विरोध स्वरूप कांग्रेस कार्यालय से निकल कर गांधी प्रतिमा कारगिल चौक होते हुए हंडी चौक कोतवाली जा रहे थे. जिन्हें पहले से सजग और तैनात प्रशासन और पुलिस ने हंडी चौक में रोक लिया और उन्हें रामलीला मैदान में बनाए गए अस्थाई जेल में डाल दिया.

ये भी पढ़ें :- छत्तीसगढ़ में अमित शाह: गृह मंत्री ने रायपुर में NCB के जोनल कार्यालय का किया उद्घाटन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bastar Dussehra 2024: 75 दिनों तक चलने वाले बस्तर दशहरा पर्व का पूरा प्लान, CM विष्णु देव साय ने जाना हाल
Jail Bharo Andolan: विधायक Devendra Yadav की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन हुआ तेज, भाजपा को इस तरह घेरा 
Across the country, soldiers are dying more from diseases than from Naxalite attacks.
Next Article
दिल-दिमाग की जंग हार रहे नक्सलियों को पस्त करने वाले जवान, इस वजह से गईं 577 जानें
Close