विज्ञापन

छत्तीसगढ़ में अमित शाह: गृह मंत्री ने रायपुर में NCB के जोनल कार्यालय का किया उद्घाटन

Amit Shah Chhattisgarh Visit: अमित शाह 25 अगस्त को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के रायपुर कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान सीएम विष्णु देव साय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा मौजूद रहे.

छत्तीसगढ़ में अमित शाह: गृह मंत्री ने रायपुर में NCB के जोनल कार्यालय का किया उद्घाटन
रायपुर:

Amit Shah inaugurates NCB zonal office in Raipur: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार, 25 अगस्त को छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) के जोनल कार्यालय का उद्घाटन किया. बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तीन दिन के छत्तीसगढ़  दौरे (Amit Shah Chhattisgarh Visit) पर हैं.

बीते दिन चम्पेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे थे अमित शाह

हालांकि इससे शाह शनिवार को छत्तीसगढ़ के चंपारण पहुंचे थे, जहां उन्होंने महाप्रभु वल्लभाचार्य के मुख्य प्राकट्य स्थल और चम्पेश्वर महादेव की पूजा-अर्चना की. इसके बाद शाह नक्सल प्रभावित राज्य की अंतरराज्यीय समन्वयक समिति की बैठक में शामिल हुए थे. ये बैठक रायपुर के मायफेयर रिसोर्ट में हुई थी.

बैठक में 7 राज्यों के डीजीपी, मुख्य सचिव और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा शामिल हुए थे.

एनसीबी के कार्यालय का वर्चुअल उद्घाटन किए शाह

अधिकारियों ने बताया कि उद्घाटन के मौके पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी मौजूद थे. उन्होंने बताया कि एनसीबी रायपुर का आंचलिक इकाई केंद्र केंद्रीय सचिवालय भवन, तृतीय तल, डी-विंग, सेक्टर-24, नवा रायपुर अटल नगर में स्थित है. शाह ने नवा रायपुर के एक होटल से एनसीबी के कार्यालय का वर्चुअल उद्घाटन किया.

शाह की अध्यक्षता में मादक पदार्थों के परिदृश्य पर समीक्षा बैठक

अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्री की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ में मादक पदार्थों के परिदृश्य पर एक समीक्षा बैठक शुरू हुई. शाह शुक्रवार से रायपुर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. शनिवार को उन्होंने वामपंथी उग्रवाद (एलडब्ल्यूई) की स्थिति और नक्सलवाद पर अंतरराज्यीय समन्वय पर बैठक की अध्यक्षता की थी.

ये भी पढ़े: MP में मानदेय घोटाला: आउटसोर्स स्टॉफ का मानदेय 9267 रुपये, खातों में पहुंच रहा 5-6 हजार 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Arvind Kejriwal Bail: सीएम अरविंद केजरीवाल को मिली जमानत, 177 दिन बाद जेल से आएंगे बाहर
छत्तीसगढ़ में अमित शाह: गृह मंत्री ने रायपुर में NCB के जोनल कार्यालय का किया उद्घाटन
With a Walking Stick in Hand but a Beacon for Children: Teacher K. Sharda to Receive National Award
Next Article
हाथ में बैसाखी लेकिन बच्चों के लिए बनीं मिसाल ! अब इस शिक्षिका को मिलेगा राष्ट्रीय पुरस्कार
Close