ITBP Jawan Injured: नारायणपुर में गोली लगने से ITBP का जवान घायल, हालत नाजुक होने पर रायपुर रेफर

CG News: नारायणपुर में एक्सीडेंटल फायर से आईटीबीपी का एक जवान घायल हो गया. हालत नाजुक होने पर जवान को रायपुर रेफर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ITBP Jawan Injured in Accidental Fire: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नारायणपुर (Narayanpur) में गोली लगने से ITBP का एक जवान घायल (ITBP Soldier Injured) हो गया. जानकारी के मुताबिक, नारायणपुर के जेलबाड़ी में एक्सीडेंटल फायर (Accidental Fire) के चलते आईटीबीपी के जवान के कंधे पर गोली लग गई. जिससे वह घायल हो गया. जवान की हालत नाजुक होने के चलते उसे रायपुर रेफर किया गया है. उसे चॉपर की मदद से रायपुर (Raipur) इलाज के लिए ले जा रहा है. नारायणपुर के एडिशनल एसपी राबिंसन गुरिया (Addisional SP Narayanpur) ने इस घटना की पुष्टि की है. घायल जवान मनीष आईटीबीपी की 53 वीं बटालियन का बताया जा रहा है, जो कि केरल के कोल्लम जिले का रहने वाला है.

चॉपर से रायपुर ले जाया गया

बता दें कि आईटीबीपी जवान को गोली लगने के बाद नारायणपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां हालत नाजुक होने के चलते जवान को रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. जिसके बाद जवान को गंभीर हालत में चॉपर की मदद से रायपुर ले जाया गया है. यह पूरी घटना नारायणपुर के जेलबाड़ी की है, जहां एक्सीडेंटल फायर में जवान घायल हुआ.

Advertisement

यह भी पढ़ें - यहां शादी से पहले को लड़के को ससुराल में रहकर करनी पड़ती है सेवा, करना होता है साबित

Advertisement

यह भी पढ़ें -Analysis: केंद्र में सरकार का दावा, लेकिन MP और CG की 40 सीटों पर कांग्रेस की चुप्पी के मायने?

Advertisement