विज्ञापन
Story ProgressBack

'किसानों और गांव के विकास से ही विकसित भारत संभव', किसान महाकुंभ में बोले राजनाथ सिंह

Rajnath Singh in Raipur: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने साइंस कॉलेज में आयोजित किसान महाकुंभ में शामिल होकर किसानों को संबोधित करते हुए भारत के विकास की बात की.

Read Time: 2 min
'किसानों और गांव के विकास से ही विकसित भारत संभव', किसान महाकुंभ में बोले राजनाथ सिंह
राजनाथ सिंह ने किया किसानों को संबोधित
रायपुर:

Raipur News: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) शनिवार को रायपुर (Raipur) में रहे. यहां उन्होंने किसान महाकुंभ (Kisan Mahakumbh) को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि किसान और गांव के विकास के बिना भारत के विकास (India Development) की कल्पना नहीं की जा सकती है. उन्होंने अपने संबोधन में राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और विकास को पटरी से उतारने का भी आरोप लगाया.

किसान महाकुंभ को किया संबोधित

राजनाथ सिंह शनिवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में किसान महाकुंभ में शामिल हुए. यहां उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए विकास से जुड़ी बात की और कांग्रेस सरकार पर तंज कसा.

ये भी पढ़ें :- Anderson 700 Wickets: 5वें टेस्ट में जेम्स एंडरसन का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज़ बने

कांग्रेस पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

उन्होंने अपने संबोधन में राज्य की पिछली कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने और विकास को पटरी से उतारने का आरोप लगाया. सिंह ने कहा कि मैं एक किसान का बेटा हूं और गांव से हूं. किसान अपनी मेहनत से मिट्टी से सोना उगा सकते हैं. मेरी सरकार किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार किसानों के कल्याण के लिए कई कदम उठा रही है.

भूपेश बघेल पर साधा निशाना

छत्तीसगढ़ की पिछली भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने कहा, ''कांग्रेस शासन ने पांच वर्षों में राज्य को बर्बाद कर दिया. मेरा दृढ़ विश्वास है कि विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार लोगों के समर्थन से राज्य को विकास की पटरी पर वापस लाएगी.''

ये भी पढ़ें :- आखिर किसकी गलती? पीएम आवास की नहीं मिली पूरी किस्त, नगर निगम के शौचालय में रहने को मजबूर है ये परिवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close