विज्ञापन
Story ProgressBack

CG News: बलरामपुर में हाथी ने महिला पर किया हमला, मौके पर हुई मौत, लाश के हुए दो टुकड़े

बलरामपुर (Blrampur) जिले के चांदो इलाके में दो दिन पहले हाथियों का झुंड देखा गया है. इसमें 20 से 25  की संख्या में हाथी शामिल हैं. हाथियों के झुंड में हाथी के बच्चे भी हैं.

Read Time: 3 min
CG News: बलरामपुर में हाथी ने महिला पर किया हमला, मौके पर हुई मौत, लाश के हुए दो टुकड़े

Chhattisgarh Today News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर (Balrampur) जिले में हाथी ने एक महिला पर हमला कर दिया. उसे घसीटकर दो टुकड़े कर दिए. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हाथियों के आतंक से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. इस इलाके में एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी घटना है. 

घर में घुस किया हमला 

दरअसल जिले के शंकरगढ़ वन परिक्षेत्र के टोली गांव में रहने वाली महिला बसंती देवी के घर में हाथी घुसने लगा. हाथी को घर के अंदर आते देख महिला घर छोड़कर भागने लगी. हाथी ने उसका पीछा किया और हमला कर दिया. जिससे महिला की मौत हो गई. हाथी ने महिला के शव को काफी दूर तक घसीटा, जिससे शव के दो टुकड़े हो गए. इस घटना की खबर मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना शुक्रवार सुबह की बताई जा रही हैं.  

ये भी पढ़ें: CG News : बलरामपुर में घुसा हाथियों का झुंड, ग्रामीणों में दहशत

दो दिन पहले ही घुसा है हाथियों का झुंड 

बलरामपुर (Blrampur) जिले के चांदो इलाके में दो दिन पहले हाथियों का झुंड देखा गया है. इसमें 20 से 25  की संख्या में हाथी शामिल हैं. हाथियों के झुंड में हाथी के बच्चे भी हैं. बताया जा रहा है कि हाथियों के दल ने गांव में दो बकरियों को कुचलने के साथ ही फसलों को नुकसान पहुंचाया है. इतना ही नहीं धन्जी पंचायत के कसेड़ी गांव में एक घर को भी हाथियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. हाथियों से दूर रहने की अपील भी वन विभाग के अफसर कर रहे हैं. सप्ताह भर पहले भी छत्तीसगढ़ के जशपुर (Jashpur) जिले में एक दंतैल हाथी ने जमकर उत्पात मचाया था. यहां  के एक घर में घुस दीवार तोड़ दी और घर में रखे अनाज को चट कर गया था.

ये भी पढ़ें:CG News: कांकेर में नक्सलियों ने उपसरपंच को उतारा मौत के घाट, मोबाइल टावर भी जलाए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close