Heinous Murder:  हथौड़ा से मारकर दी थी चार लोगों को दर्दनाक मौत, जादू टोना की बात ! पांच आरोपी गिरफ्तार

Heinous Murder Case: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में हत्यारों ने चार लोगों को हथौड़े (घन) से मारकर दर्दनाक मौत दी थी. इस खबर के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी. अब पुलिस ने केस का खुलासा कर दिया. नाबालिग सहित कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

CG Crime News In Hindi:  छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के कसडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छरछेद में चार लोगों की बेरहमी से हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मामले में नाबालिग लड़की, महिला सहित पांच लोग आरोपी हैं. मामले का खुलासा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने किया. उन्होंने बताया कि बुधवार की रात ग्राम छरछेद निवासी चेतराम, यशोदा बाई केवट, जमुना बाई केवट और जमुना बाई के पुत्र की हत्या हुई थी. इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनाका खिंच गया था. 

गांव में जादू टोना की चर्चा चली

इस मामले में पुलिस जांच करते हुए पाई कि आरोपियों ने घन (बड़े हथौड़ा) से मारकर सभी की बेरहमी से हत्या कर दी है. इसमें यह भी बात निकलकर आई कि आरोपियों की पुत्री को मानसिक समस्या थी. इस पर गांव में जादू टोना की चर्चा चली.

ये भी पढ़ें- गजब है, यहां टीचर ने बच्चों को दे दी थी टीसी, कहा- बहुत पढ़ लिए...अब हो गए निलंबित

नाबालिग सहित सभी आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों ने मृतकों पर जादू टोना का आरोप लगाकर पहले धमकाया था और बाद में उनकी हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने जांच के दौरान रामनाथ पाटले, दिल कुमार पाटले, दीपक पतले, ललिता पाटले और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें- पकड़े गए इंदौर लूट-गैंगरेप कांड के सभी 6 आरोपी, 72 घंटे बाद भी पीड़िता का नहीं हो पाया बयान

Advertisement


 

Topics mentioned in this article