विज्ञापन
Story ProgressBack

महिला कांस्टेबल की डांट से किसान को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

Heart Attack Tragedy : महिला कांस्टेबल की डांट के चलते एक बुजुर्ग किसान (60) को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. मृतक किसान का नाम राम सुन्दर राजवाड़े है.

Read Time: 3 mins
महिला कांस्टेबल की डांट से किसान को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत
महिला कांस्टेबल की डांट से किसान को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां के गांधी नगर इलाके में एक महिला हेड कांस्टेबल को किसान को डांटना भारी पड़ गया. मिली जानकारी के मुताबिक, महिला कांस्टेबल की डांट के चलते एक बुजुर्ग किसान (60) को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. मृतक किसान का नाम राम सुन्दर राजवाड़े है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. साथ ही परिजनों ने पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना जैसे कई संगीन आरोप भी लगाए हैं.

अचानक से बेहोश हुआ किसान

दरअसल, पूरी घटना गांधी नगर के सुखरी की है. मृतक और उसके भाई के बीच जमीन बंटवारे को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था. इसे लेकर गांधी नगर थाना में शिकायत की गई थी. इसी मामले की जांच के लिए गांधी नगर थाना पुलिस की महिला हेड कांस्टेबल अपने साथ 2 अन्य कांस्टेबल को लेकर बुजुर्ग किसान के घर गई. घर पहुंचकर महिला कांस्टेबल बुजुर्ग किसान को एक कमरे में ले जाकर डांट-डपट करने लगीं.

'डांट के बाद किसान की मौत'

इसी दौरान बुजुर्ग किसान को हार्ट अटैक आया और वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया... लेकिन इससे पहले ही उसकी मौत हो गई और डॉक्टरों ने भी उसे मृत करार दिया. मामले में मृतक किसान की पहचान राम सुंदर राजवाड़े (60) के तौर पर हुई है. घटना के बाद परिजनों ने न्याय की मांग की.

परिजनों ने की न्याय की मांग

मृतक के परिवारों वालों ने पुलिस पर लगातार मानसिक प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है. घटना को लेकर आक्रोशित परिजनों ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जमकर हंगामा मचाते हुए महिला हेड कांस्टेबल पर कार्रवाई की मांग करने लगे जिसकी जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज अस्पताल पुलिस अधिकारी पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों को समझाने-बुझाने की काफी कोशिश की.

कांग्रेसी नेता पहुंचे अस्पताल

घटना की जानकारी मिलते ही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश गुप्ता के साथ कांग्रेसी नेताओं का दस्ता मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा जहां उन्होंने ने पीड़ित परिवार को सवेदना देते हुए मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच की मांग की. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

मामले में उठी जांच की मांग

कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  राकेश गुप्ता ने कहा कि आज ही नया कानून लागू हुआ है और पुलिस का रवैया भी बदल गया है. उन्होंने ने कहा कि अगर इस मामले मामले कार्रवाई नहीं हुई तो इस इलाके में पुलिस को लेकर लोगों में काफी डर का माहौल बन जाएगा.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: बुजुर्ग पिता ने बेटे को दिया दोहरा जीवन, अपना यह अंग देकर बचाई जान
महिला कांस्टेबल की डांट से किसान को आया हार्ट अटैक, मौके पर हुई मौत
Newborn First Cry in Ambulance Pregnant Woman Delivers Baby Girl in Route
Next Article
एम्बुलेंस में गूंजी किलकारी, गर्भवती महिला ने रास्ते में बच्ची को दिया जन्म
Close
;