विज्ञापन

छात्रों के लिए खुशखबरी:  43 करोड़ से बनेगी लाइब्रेरी, NTPC और निगम के बीच हुआ MOU

Good News For Students:  छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) से छात्रों के लिए खुशखबरी (Good News) है. क्योंकि यहां 43 करोड़ रुपये की लागत से नालंदा लाइब्रेरी बनेगी. इसको लेकर NTPC और नगर निगम के बीच एमओयू भी साइन हुआ है.

छात्रों के लिए खुशखबरी:  43 करोड़ से बनेगी लाइब्रेरी, NTPC और निगम के बीच हुआ MOU
छात्रों के लिए खुशखबरी:  43 करोड़ से बनेगी लाइब्रेरी, NTPC और निगम के बीच हुआ MOU.

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) छात्रों के लिए खुशखबरी (Good News) आई है. नगर निगम प्रशासन के द्वारा एनटीपीसी (NTPC)  के साथ एमओयू और भूमि पूजन किया गया. लोकार्पण का कार्यक्रम भी हुआ है, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में रायगढ़ विधायक एवं वित्त मंत्री ओपी चौधरी शामिल हुए. मंत्री ओपी चौधरी के उपस्थिति में एनटीपीसी लारा और रायगढ़ नगर निगम के बीच नालंदा लाइब्रेरी के लिए 43 करोड़ रुपये के एमओयू हस्ताक्षर हुआ है.

राष्ट्रीय स्तर की लाइब्रेरी बनेगी

रायगढ़ सहित आसपास के विद्यार्थियों को जल्द रायगढ़ में राष्ट्रीय स्तर की लाइब्रेरी मिलेगी, जिससे विद्यार्थियों को अपनी जीवन की दिशा को तय करने में लाभ मिलेगा. रायपुर के नालंदा परिसर के तर्ज पर रायगढ़ में भी नालंदा लाइब्रेरी परिसर बनाने जा रहा है. खास बात है कि जो रायगढ़ में नालंदा लाइब्रेरी बनेगा.

ये भी पढ़ें- नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बम और विस्फोटक के साथ दो गिरफ्तार

यहां से भी बड़ी होगी ये लाइब्रेरी

ये लाइब्रेरी रायपुर के नालंदा परिसर से बड़ी होगा. मंत्री ओपी चौधरी ने अपने घोषणा पत्र में नालंदा लाइब्रेरी का जिक्र किया था, जो अब पूरा होने जा रहा है. साथ ही 3 करोड़ से ज्यादा की लागत से बीटी सड़क निर्माण का भूमिपूजन और 57 लाख से ज्यादा की लागत से बॉक्स क्रिकेट एवं बैडमिंटन कोर्ट निर्माण का लोकार्पण किया.  इस दौरान एनटीपीसी, नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी के जन प्रतिनिधि एवं आमजन उपस्तिथि थे.

ये भी पढ़ें- Miss India बनने के बाद मुंबई से उज्जैन पहुंची निकिता, लोगों ने इस अंदाज में किया स्वागत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Anti Naxal Operation: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, बम और विस्फोटक के साथ दो गिरफ्तार  
छात्रों के लिए खुशखबरी:  43 करोड़ से बनेगी लाइब्रेरी, NTPC और निगम के बीच हुआ MOU
Balod Police Dussehra Cyber ​​Ravana explaining this people to avoid fraud
Next Article
दशहरा पर पुलिस ने बनाया 'साइबर रावण',ठगी से बचने लोगों को ऐसे समझा रहे, विधायक संगीता ने भी ली सेल्फी
Close