Chhattisgarh: प्रेमी से मिलने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को दबोचा

CG News: जशपुर में प्रेमी से मिलने गई एक युवती के साथ 6 लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों के साथ ही प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Gang Rape in Jashpur: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur) में 20 वर्षीय युवती से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है. इसके अलावा पुलिस (Jashpur Police) ने तीन नाबालिग लड़कों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने युवती के कथित प्रेमी रसल कुजूर (24), निशुल टिर्की (18) और रितेश कुजूर (20) को गिरफ्तार कर लिया है और तीन नाबालिग लड़कों को भी पकड़ा है. उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की गई है.

आरोपियों ने वीडियो भी बनाया

शिकायत में युवती ने बताया कि वह मार्च 2022 में काम करने केरल गई थी, जिसके बाद वहां से वह इस महीने 25 मई को वापस अपने बड़ी मम्मी के गांव पहुंची और इसके दूसरे दिन अपने प्रेमी से मिलने अन्य गांव पहुंच गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 26 मई की रात में रसल कुजूर ने युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और दूसरे दिन 27 मई की सुबह वहां से चला गया. उन्होंने बताया कि 27 मई की रात जब फोन से युवती की रसल से बात हुई तब उसने पीड़िता को गांव के एक छोटे बांध की तरफ बुलाया, वहां पहुंचने के बाद रसल वहां से भाग गया, जिसके बाद निशुल टिर्की और तीन नाबालिग लड़कों ने युवती से दुष्कर्म किया. शिकायत में मारपीट करने और घटना का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया गया है.

Advertisement

दुष्कर्म के बाद भागे सभी आरोपी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद सभी आरोपी युवती को छोड़कर वहां से भाग गए और बाद में रितेश कुजूर ने भी दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि युवती किसी तरह अपनी एक सहेली के घर पहुंची और उसे इसकी जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी रसल कुजूर के षड्यंत्र रचने पर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. 

Advertisement

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही तीन अन्य नाबालिग लड़कों को भी पकड़ लिया गया है. सभी आरोपियों ने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में शामिल 17 वर्षीय तीन लड़कों को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.

Advertisement

यह भी पढ़ें - पीड़िया नक्सली मुठभेड़ पर गरमाई सियासत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने गृह मंत्री को कर दिया ये बड़ा चैलेंज

यह भी पढ़ें - Heat Wave: छ्त्तीसगढ़ में जारी है गर्मी का कहर, अधिकांश जिलों में पारा 45 से ऊपर...मुंगेली में पहुंचा 47 के पार

Topics mentioned in this article