विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: प्रेमी से मिलने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को दबोचा

CG News: जशपुर में प्रेमी से मिलने गई एक युवती के साथ 6 लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने सभी आरोपियों के साथ ही प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh: प्रेमी से मिलने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को दबोचा
प्रतीकात्मक फोटो

Gang Rape in Jashpur: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले (Jashpur) में 20 वर्षीय युवती से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने के मामले में पुलिस ने पीड़िता के प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है. इसके अलावा पुलिस (Jashpur Police) ने तीन नाबालिग लड़कों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के दुलदुला थाना क्षेत्र में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने युवती के कथित प्रेमी रसल कुजूर (24), निशुल टिर्की (18) और रितेश कुजूर (20) को गिरफ्तार कर लिया है और तीन नाबालिग लड़कों को भी पकड़ा है. उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने यह कार्रवाई की गई है.

आरोपियों ने वीडियो भी बनाया

शिकायत में युवती ने बताया कि वह मार्च 2022 में काम करने केरल गई थी, जिसके बाद वहां से वह इस महीने 25 मई को वापस अपने बड़ी मम्मी के गांव पहुंची और इसके दूसरे दिन अपने प्रेमी से मिलने अन्य गांव पहुंच गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 26 मई की रात में रसल कुजूर ने युवती से कथित तौर पर दुष्कर्म किया और दूसरे दिन 27 मई की सुबह वहां से चला गया. उन्होंने बताया कि 27 मई की रात जब फोन से युवती की रसल से बात हुई तब उसने पीड़िता को गांव के एक छोटे बांध की तरफ बुलाया, वहां पहुंचने के बाद रसल वहां से भाग गया, जिसके बाद निशुल टिर्की और तीन नाबालिग लड़कों ने युवती से दुष्कर्म किया. शिकायत में मारपीट करने और घटना का वीडियो बनाने का भी आरोप लगाया गया है.

दुष्कर्म के बाद भागे सभी आरोपी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दुष्कर्म करने के बाद सभी आरोपी युवती को छोड़कर वहां से भाग गए और बाद में रितेश कुजूर ने भी दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि युवती किसी तरह अपनी एक सहेली के घर पहुंची और उसे इसकी जानकारी दी. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, पीड़िता ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी रसल कुजूर के षड्यंत्र रचने पर उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. 

उन्होंने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके साथ ही तीन अन्य नाबालिग लड़कों को भी पकड़ लिया गया है. सभी आरोपियों ने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में शामिल 17 वर्षीय तीन लड़कों को बाल संप्रेषण गृह भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें - पीड़िया नक्सली मुठभेड़ पर गरमाई सियासत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज ने गृह मंत्री को कर दिया ये बड़ा चैलेंज

यह भी पढ़ें - Heat Wave: छ्त्तीसगढ़ में जारी है गर्मी का कहर, अधिकांश जिलों में पारा 45 से ऊपर...मुंगेली में पहुंचा 47 के पार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh: बारिश के बाद आकाशीय बिजली गिरने से दो किसानों की मौके पर मौत
Chhattisgarh: प्रेमी से मिलने गई युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने 3 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को दबोचा
Oil tanker overturns Sakti people rush to loot it Kawardha Accident Mini pickup overturned out of control 6 people injured
Next Article
सक्ति में तेल से भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए टूट पड़े लोग... कवर्धा में अनियंत्रित होकर पलटी मिनी पिकअप, 6 लोग घायल
Close
;