विज्ञापन

Fraud Baba: तंत्र-मंत्र के नाम पर लाखों की ठगी कर के फरार, खुद को बताया इस शक्तिपीठ का तपस्वी

Thug Baba: अम्बिकापुर जिले में ये ठग लगभग छः महीने पहले आए थे, जोकि स्वयं को उत्तराखंड के देहरादून के एक शक्तिपीठ का तपस्वी बाबा बताकर रह रहे थे. दोनों ठग अंबिकापुर के सत्तीपारा मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर तंत्र-मंत्र का खेल करते थे, जिसके झांसे में आकर एक दर्जन से अधिक लोग ठगी का शिकार हो गए है.

Fraud Baba: तंत्र-मंत्र के नाम पर लाखों की ठगी कर के फरार, खुद को बताया इस शक्तिपीठ का तपस्वी

Fraud Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के अंबिकापुर (Ambikapura) में कोतवाली थाना क्षेत्र के सत्तीपारा में तंत्र-मंत्र (Tantra Mantra) के नाम पर लाखों की ठगी का मामला (Fraud Case in Ambikapur) सामने आया है. दो व्यक्तियों के द्वारा खुद को उत्तराखंड (Uttarakhand) के देहरादून (Dehradun) के एक शक्तिपीठ (Shaktipeeth) का तपस्वी बाबा (Baba) बताकर लोगों से उनके सोना-चांदी के जेवरात व नगदी ठगी कर भाग निकले. पुलिस (Chhattisgarh Police) ने इस मामले मामले लोगों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऐसे बिछाया जाल

अम्बिकापुर जिले में ये ठग लगभग छः महीने पहले आए थे, जोकि स्वयं को उत्तराखंड के देहरादून के एक शक्तिपीठ का तपस्वी बाबा बताकर रह रहे थे. दोनों ठग अंबिकापुर के सत्तीपारा मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर तंत्र-मंत्र का खेल करते थे, जिसके झांसे में आकर एक दर्जन से अधिक लोग ठगी का शिकार हो गए है. ये ठग खुद को ज्योतिषाचार्य और मां काली का भक्ति बताते हुए घर की स्थिति सुधारने के लिए तंत्र मंत्र करते थे.

मामले का खुलासा तब हुआ जब बाबा जिस किराए का मकान में रहते थे वह कुछ दिनों से बंद था. मकान मालिक को शंका हुई. इस पर मकान को खोला गया, तब घर में सामान बिखरा पड़ा था. कमरे में शराब की बोतले भी मिली हैं.

इन शातिर ठगों ने मकान मालिक तक को नहीं छोड़ा. तंत्र-मंत्र से घर की दशा सुधारने के नाम पर मकान मालिक से करीब एक लाख के जेवरात की ठगी कर फरार हो गए. जिसकी शिकायत मकान मालिक मनीष सोनकर ने कोतवाली थाने में की हैं. शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें : Online Fraud: Share Market में निवेश करने वाले सावधान! मोटे मुनाफे के चक्‍कर में कॉन्ट्रेक्टर से 28 लाख की ठगी

यह भी पढ़ें : खुशखबरी... CM विष्णु देव साय का ऐलान कुनकुरी में बनेगा 32 करोड़ रुपए की लागत से 220 बिस्तर वाला अस्पताल

यह भी पढ़ें : Chit Fund Scam: करोड़ों ₹ का चूना लगाने वाला जालसाज पुलिस की गिरफ्त में, अब मास्टरमाइंड ने किया ये खुलासा

यह भी पढ़ें : Gwalior में किए गए हैं मंकीपॉक्स को लेकर खास इंतजाम, आइसोलेशन वार्ड से हेल्प डेस्क तक जानिए पूरा काम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CAF कैंप में एक जवान ने ही कर दी गोलियों की बौछार, इतने जवानों ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक
Fraud Baba: तंत्र-मंत्र के नाम पर लाखों की ठगी कर के फरार, खुद को बताया इस शक्तिपीठ का तपस्वी
Sadhana was being practiced sitting near burning dead body in crematorium at midnight
Next Article
देर रात श्मशान घाट में जलती चिता के पास कर रहे थे तंत्र साधना, भनक लगते ही ग्रामीणों ने ऐसे की कुटाई
Close