विज्ञापन
Story ProgressBack

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर, सर्च अभियान अब भी है जारी

आधिकारी ने बताया कि जब डीआरजी का दल तुंगाली गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने जवाबी करवाई की.

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार नक्सली ढेर, सर्च अभियान अब भी है जारी

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में चार नक्सलियों को मार गिराया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यह मुठभेड़ जांगला पुलिस थाना क्षेत्र के जंगल में हुई, जब जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के अलग-अलग दलों को नक्सल विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था.

ये भी पढ़ें- "इतना उपदेश अगर बगल वाले...", विधानसभा में CM साय ने नेता प्रतिपक्ष और भूपेश बघेल पर कसा तंज
 

आधिकारी ने बताया कि जब डीआरजी का दल तुंगाली गांव के जंगल में पहुंचा तब नक्सलियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने जवाबी करवाई की. उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ वाली जगह से अब तक चार नक्सलियों के शव बरामद किये जा चुके हैं. इलाके में खोजबीन जारी है.

अब से पहले भी मारे गए थे 3 नक्सली

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार की सुबह भी पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुई थी. तब नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ के कांकेर (Kanker) जिले के कोयलीबेड़ा के ग्राम हूरतराई के जंगलों में हुई इस मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए थे. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हुरतराई के जंगल में रविवार की सुबह हुई मुठभेड़ में 3 नक्सलियों के मारे जाने के साथ ही दो हथियार भी बरामद हुए थे. हालांकि, पुलिस ने हथियार बरामद होने की पुष्टि नहीं की थी. इसके साथ ही पुलिस ने कई नक्सलियों के घायल होने की भी बात कही है. 

ये भी पढ़ें- Patwari Bharti: नहीं थम रहा पटवारी भर्ती विवाद! अभ्यर्थियों ने राजधानी भोपाल में महाआंदोलन का किया आव्हान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close