Chhattisgarh में चार IAS Officers का एक साथ हुआ Transfer, जानें- किसे, कहां दी गई कौन सी नई जिम्मेदारी

IAS Transfer: साय सरकार ने एक साथ चार अधिकारियों के ट्रांसफर का आदेश जारी किया है. इसमें 2012, 2015 और 2022 बैच के अधिकारियों को नई जिम्मेदारियां दी गई हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

CG IAS Transfer List: छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) के चार अधिकारियों का ट्रांसफ़र आदेश (Transfer Order) जारी किया है. सामान्य प्रशासन द्वारा जारी आदेश में कुल चार IAS अधिकारियों का तबादला किया गया है. इसमें अभिजीत सिंह, प्रभात मलिक, प्रखर चंद्राकर और नम्रता चौबे को नई जिम्मेदारियां दी गई हैं. 

इन अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

प्रदेश सरकार द्वारा जारी आदेश में 2012 बैच के IAS अफसर अभिजीत सिंह, 2015 बैच के आईएएस अधिकारी प्रभात मलिक, 2022 बैच के प्रोबेशनरी अधिकारी प्रखर चंद्राकर और बलौदाबाजार की सहायक कलेक्टर नम्रता चौबे के तबादले का आदेश जारी किया है. इन सभी के वर्तमान ऑफिस को बदल दिया गया है और ये जल्द ही नई जिम्मेदारी संभालेंगे. 

छत्तीसगढ़ सरकार ने जारी की आईएएस ट्रांसफर लिस्ट

ये भी पढ़ें :- बीवी से हुआ तलाक तो सनकी जीजा ने की ये हरकत ! इलाके में मच गया हड़कंप

मिली ये नई जिम्मेदारी

2012 बैच के IAS अफसर अभिजीत सिंह को हेल्थ एजुकेशन डिपार्टमेंट का संयुक्त सचिव का एडिशनल चार्ज दिया गया है. वर्तमान में अभिजीत सिंह गृह और जेल विभाग में संयुक्त सचिव है. 2015 बैच के आईएएस अधिकारी प्रभात मलिक को इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. वर्तमान में प्रभात मलिक चिप्स (छत्तीसगढ़ इंफोटेक प्रमोशन सोसाइटी) के CEO हैं.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP News: ग्वालियर के सबसे बड़े अस्पताल के ICU वार्ड में डॉक्टर और तीमारदारों में भिड़ंत, अस्पताल में मची भगदड़

इसी प्रकार, 2022 बैच के दो आईएएस प्रोबेशनरी अधिकारी को भी पोस्टिंग मिली हैं. कांकेर के सहायक कलेक्टर प्रखर चंद्राकर को सारंगढ़ का एसडीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है और बलौदा बाजार की सहायक कलेक्टर नम्रता चौबे को महासमुंद जिले के सरायपाली का SDM बनाया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें :- MP पर भी मंडरा रहा Monkey Pox का खतरा, डिप्टी सीएम ने ग्लोबल बीमारी पर कही ये बात, जानें-क्या है इसके लक्षण और इलाज