विज्ञापन
Story ProgressBack

Durg: क्लब में ढलाई कर रहे मजदूरों पर गिरा मलबा, कई मजदूरों की हालत नाजुक

CG News:  छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक 27 फीट ऊंचे पोर्च की ढलाई के दौरान पूरा पोर्च मलबे सहित काम कर रहे 10 मजदूरों पर भर भराकर गिर गया. 

Read Time: 2 mins
Durg: क्लब में ढलाई कर रहे मजदूरों पर गिरा मलबा, कई मजदूरों की हालत नाजुक

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के दुर्ग (durg) ढलाई के दौरान बड़ा हादसा हो गया. यहां पर एक 27 फीट ऊंचा क्लब हाउस का स्ट्रक्चर भरभरा कर नीचे गिर गया. इससे स्ट्रक्चर के ऊपर खड़े 10 मजदूर नीचे दब गए. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया. 

ऐसे हुआ हादसा 

दरअसल बुधवार को दुर्ग ज़िले के शिवनाथ नदी (Shivnath River) से लगे बाफना गोल्फ क्लब में ढलाई का काम चल रहा था. इस काम में 30 मजदूर लगे हुए थे. इस बीच अचानक पूरा पोर्च भर-भराकर गिर गया. देखते ही देखते 10 मजदूर इसके नीचे दब गए. अफरा-तफरी मच गई. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मजदूरों को मलबे के नीचे से मजदूरों को निकाला गया. सभी का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. इस हादसे में दस मजदूरों को गंभीर चोट आई है. जिनमें कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तुरंत जेवरा चौकी पुलिस पहुंची. राहत और बचाव कार्य करते हुए दस मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला गया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें Super Exclusive Interview: NDTV से बोले छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM- माओवादी खुद बताएं उन्हें कैसा पुनर्वास चाहिए, हम तैयार हैं

30 मजदूर कर रहे थे काम 

जेवरा सिरसा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ने बाफना गोल्फ क्लब में एक पोर्च की ढलाई चल रही थी. इसी दौरान यह पूरा हादसा हुआ. यहां कुल 30 मजदूर काम कर रहे थे. मौके पर पहुंची SDRF की टीम ने राहत और बचाव कार्य किया. मलबे में दबे मजदूरों को बाहर निकाला. मिली जानकरी के अनुसार घायलों को जिला अस्पताल और गंभीर रूप से घायलों को किसी अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में गर्मी की तपिश बरकरार, मौसम विभाग ने जारी किया हीट वेव का येलो अलर्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Balodabazar Violence: भाजपा की 5 सदस्यी जांच समिति पहुंची अमरगुफा, जैतखाम का लिया जायजा
Durg: क्लब में ढलाई कर रहे मजदूरों पर गिरा मलबा, कई मजदूरों की हालत नाजुक
LOK Sabha Election Result: NDA close to magic figure in trends, NDA 272, INDIA 178
Next Article
रुझानों में जादुई आकंड़े के करीब पहुंची एनडीए, NDA 276 सीट पर आगे, INDIA 206 पर आगे
Close
;