नए साल पर शराब पीकर गाड़ी चलाना पड़ेगा महंगा, लगाने पड़ सकते हैं कोर्ट के चक्कर

शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की गाड़ी ज़ब्त कर ली जाएगी और उन्हें पैदल घर जाने दिया जाएगा. जिसके बाद गाड़ी कोर्ट से ही छूटेगी. साथ ही रात दस बजे के बाद डीजे बजाने पर पाबंदी रहेगी.

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
नए साल को लेकर रायपुर प्रशासन ने किए सख्त इंतजाम

Chhattisgarh News: नए साल के जश्न की राजधानी रायपुर (Raipur) में तैयारी हो रही है. यहां के होटल और क्लब में पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. नए साल के आगाज के जश्न में कोई ख़लल ना पड़े और ना ही किसी भी तरह का हुड़दंग हो इससे बचने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है. शहर के मुख्य मार्ग होटल और क्लब में जाने वाले रस्तों पर ब्रीथ एनालाएज़र के साथ पुलिस तैनात रहेगी. पुलिस अपनी तरफ से कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रही है.

शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की गाड़ी होगी जब्त

शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों की गाड़ी ज़ब्त कर ली जाएगी और उन्हें पैदल घर जाने दिया जाएगा. जिसके बाद गाड़ी कोर्ट से ही छूटेगी. साथ ही रात दस बजे के बाद डीजे बजाने पर पाबंदी रहेगी और रात साढ़े बारह बजे तक ही न्यू ईयर की पार्टी की अनुमति दी गई है. इसके बाद अगर कोई पार्टी करते हुए नजर आएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है.

ये भी पढ़ें Niyay Yatra: राहुल की न्याय यात्रा पर साव का तंज, बोले- पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर पा रही कांग्रेस 

जगह-जगह पर तैनात रहेंगा पुलिस बल

नए साल को मौके पर एनडीटीवी से बात करते हुए रायपुर आइजी रतन लाल डांगी ने कहा, पुलिस ने पुख़्ता इंतज़ाम किए हैं. रात में जगह - जगह पर पुलिस बल तैनात रहेगी.य शराब पीकर और हुड़दंग करने वालों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.  उन्होंने कहा कि पुलिस का मक़सद है नए साल का जश्न खुशी और शांतिपूर्वक मनाया जाए, साथ ही किसी को कोई परेशानी भी ना हो.

Advertisement

ये भी पढे़ें Year Ender 2023: किसी ने गोल्ड पर जमाया कब्जा तो किसी ने IPL में बनाई जगह... रौशन किया छत्तीसगढ़ का नाम

Topics mentioned in this article