विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhamtari News: धमतरी जिले के विधायक को गांव वालों ने खदेड़ा, डरकर उल्टे पांव भागे MLA साहब

Dhamtari News Today: धमतरी जिले के ग्राम बिजनापुरी में मानस सम्मेलन कार्यक्रम के समापन में धमतरी विधायक ओंकार साहू पहुंचे थे. जहां युवाओं ने गांव में क्रिकेट के आयोजन के नाम से विधायक से चंदे की मांग की, लेकिन विधायक ओंकार साहू ने उन्हें चंदा देने से इनकार करने के साथ ही उन्होंने कुछ ऐसे शब्द भी कह दिए, जिससे युवा नाराज हो गए.

Read Time: 3 min
Dhamtari News: धमतरी जिले के विधायक को गांव वालों ने खदेड़ा, डरकर उल्टे पांव भागे MLA साहब

Dhamtari News CG: विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों का जनप्रतिनिधि होता है. आम तौर पर लोग विधायक को सम्मान की निगाह से देखते हैं और हर दुख-सुख में उनसे शामिल होने की उम्मीद भी रखते हैं. खास तौर से जब हाल ही में उन्हें चुनकर भेजा गया हो, लेकिन कहते हैं ना कि हर व्यक्ति का सम्मान और अपमान उनके अपने हाथ की कमाई होती है.

कुछ ऐसा ही हुआ छत्तीसगढ़ के धमतरी के विधायक ओंकार साहू के साथ. विधायक साहब धमतरी जिले के ग्राम बिजनापुरी मैं मानस सम्मेलन के समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने किक्रेट के लिए चंदा मांगने पहुंचे युवाओं से कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें उल्टे पांव लौटा दिया.

दरअसल, धमतरी जिले के ग्राम बिजनापुरी में मानस सम्मेलन कार्यक्रम के समापन में धमतरी विधायक ओंकार साहू पहुंचे थे. जहां युवाओं ने गांव में क्रिकेट के आयोजन के नाम से विधायक से चंदे की मांग की, लेकिन विधायक ओंकार साहू ने उन्हें चंदा देने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही ये भी आरोप है कि विधायक के पास क्रिकेट आयोजन के लिए चंदा मांगने पहुंचे युवकों को चंदा देने से इनकार करने के साथ ही उन्होंने कुछ ऐसे शब्द भी कह दिए, जिससे युवा नाराज हो गए.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री की विधानसभा में ही हाशिए पर स्वास्थ्य सेवाएं, 5 हजार की आबादी पर कोई अस्पताल नहीं

इसके बाद बात इतनी बढ़ गई कि कार्यक्रम के बीच विधायक ओंकार साहू मुर्दाबाद के नारे लगने लगे. अपने खिलाफ हो रही नारेबाजी और आसपास का माहौल खराब होता देख विधायक ओंकार साहू उल्टे पांव गांव से वापस जाने को मजबूर हो गए. जब तक विधायक अपनी गाड़ी में बैठकर वापस नहीं चले गए . तब तक आक्रोशित युवाओं ने विधायक का पीछा करते हुए मुर्दाबाद के नारे जोर जोर से लगाते रहे. विधायक के साथ हुई इस हरकत की अब पूरे धमतरी जिले में चर्चा हो रही है कि विधायक को गांव वालों ने खदेड़ दिया. 

ये भी पढ़ें- ये दिल तुम्हारे प्यार का मारा है दोस्तों... जब पूर्व CM शिवराज ने गुनगुनाया दोस्ती का नगमा, देखें वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close