विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhamtari: डॉलर के बदले भारतीय नोट मांगकर ठगी, पुलिस ने श्रीनगर के ठग दंपती को किया गिरफ्तार

Dhamtari Crime News: श्रीनगर के रहने वाले एक दंपति ने खुद को विदेशी नागरिक बता कर ठगी को अंजान दे रहा था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से 12 विदेशी नोट, एक महिंद्र एक्सयूवी और नगदी रकम 30,000 रुपये जब्त किया गया है.

Read Time: 2 min
Dhamtari: डॉलर के बदले भारतीय नोट मांगकर ठगी, पुलिस ने श्रीनगर के ठग दंपती को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार.

Dhamtari News: ठगी करने वाले दंपति को पुलिस ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के धमतरी (Dhamtari) से गिरफ्तार किया है. ये दंपति खुद को सऊदी अरब का विदेशी नागरिक बता कर ठगी को अंजान दे रहा था. दोनों आरोपी दुकानों में जाकर डॉलर नोट के बदले भारतीय करेंसी की मांग कर रहे थे. वहीं इस धोखाधड़ी और ठगी में महिला की अहम भूमिका रहती थी. 

Dhamtari

पुलिस ने आरोपी के पास से 12 विदेशी नोट, एक महिंद्र एक्सयूवी और नगदी रकम 30,000 रुपये जब्त किया गया है. 

श्रीनगर का रहने वाला था आरोपी दंपति 

बता दें कि ठगी की सूचना मिलने के बाद पुलिस मे धमतरी जिले के थाना मगरलोड में इन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी के धारा 420 और 34 के तहत मामला दर्ज कर खोजबीन में जुट गई. वहीं इन आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया. दरअसल, पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए मोहदी, धमतरी, कांकेर, कोंडागांव, जगदलपुर, दंतेवाड़ा, गीदम, बीजापुर से लगभग 500 सीसीटीवी फुटेज खंगाला. हुलिया के आधार पर ठग दंपती का रायपुर के आसपास होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने आरोपित ईस्माइल अली (46साल) और उसकी पत्नी फातिमा अली (41 साल) को धमतरी से गिरफ्तार किया.

Dhamtari)

आरोपी के पास से 12 विदेशी नोट, 30,000 नगदी रकम के साथ एक महिंद्र एक्सयूवी मिले हैं.

ये भी पढ़े: महिलाओं को पीरियड लीव: जापान और स्पेन से क्या सीख सकता है भारत?

12 विदेशी नोट के साथ एक महिंद्र एक्सयूवी जब्त

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी श्रीनगर (Srinagar) के लखपत नगर (Lakhpat Nagar) का रहने वाला है. वहीं पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 12 विदेशी नोट, एक महिंद्र एक्सयूवी और नगदी रकम 30,000 रुपये जब्त किया है. 

ये भी पढ़े: MP Weather News : एक-दो दिन तक तापमान में उतार-चढ़ाव होने की संभावना, जानिए कब से पड़ेगी तेज ठंड?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close