विज्ञापन

मां-बाप ने नहीं दिलाया मोबाइल, तो 16 साल के बेटे ने जहर खाकर दे दी जान, इससे पहले भेजा ये संदेश

CG News: छात्र भुनेश्वर कोसरे जो कक्षा 12वीं में पढ़ाई करता था ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि सभी लोग हैरान रह गए. वजह नए मोबाइल फोन की जिद निकली है.

मां-बाप ने नहीं दिलाया मोबाइल, तो 16 साल के बेटे ने जहर खाकर दे दी जान, इससे पहले भेजा ये संदेश
मोबाइल की जिद ऐसी की छात्र हार गया जिंदगी, कहा- घर फोन करके बता दो..कि

CG News In Hindi: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से मोबाइल की जिद की वजह से एक छात्र ने खुद को खौफनाक सजा दी. ये सजा छात्र के लिए जानलेवा साबित हो गई. दरअसल जिले के बठेना अस्पताल में एक ऐसा मामला सामने आया, जहां बालोद जिला के ग्राम तरौद गांव का छात्र भुनेश्वर कोसरे जो कक्षा 12वीं में पढ़ाई करता था, जिसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है. छात्र ने जहर का सेवन कर अपने आप को खत्म कर लिया. वजह जानकर सभी लोग हैरान हैं. 

दोस्तों से कही ये बात

एक नया मोबाइल लेने के चलते 16 साल के भुनेश्वर ने जिद में आकर इतना बड़ा कदम उठा लिया. कई दिनों से घरवालों से नए मोबाइल की मांग छात्र करता था और घर वालों द्वारा नया मोबाइल नहीं देने पर छात्र ने शुक्रवार की सुबह स्कूल ड्रेस पहन कर गांव के नहर पुलिया के पास चला गया. वहीं, पुलिया के पास मौजूद कुछ दोस्तों से छात्र भुवनेश्वर ने कहा कि घर पर फोन लगाकर यह बता दो, कि मैंने जहर का सेवन कर लिया है. 

तत्काल दोस्तों की इस सूचना पर घर वाले मौके पर पहुंचे और छात्र भुनेश्वर को धमतरी के बठेना अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां पर इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बलरामपुर में महिलाओं ने चप्पल और डंडे से की ASP की धुनाई, भीड़ ने पुलिस पर किया पथराव, जाने क्यों बिगड़े हालात?

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं, यह जिले में ऐसा दूसरा मामला आया है. जब छात्रा ने अपने आपको सिर्फ मोबाइल, और पबजी जैसे गेम के लिए अपने आप को खत्म किया है. वहीं, इस तरह से आ रहे छात्रों के केसेस को लेकर धमतरी के जिला अस्पताल में मौजूद प्रीति चांडक साइकोलॉजिस्ट ने कहा कि बच्चे एक दूसरे के साथ अपनी कंपेयर करते हैं और इस तरह की जिद को पूरी करवाने की कोशिश करते हैं, जिसमें परिवार में पेरेंट्स अपने बच्चों को समय नहीं दे पाते.जिसके कारण बच्चे दिनभर मोबाइल में ही लगे रहने के आदी हो जाते हैं. बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

ये भी पढ़ें- MP News: हिस्ट्रीशीटर के बाप ने ही सुपारी देकर करा दी बेटे के हत्या, जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
हाथ में बच्चा लिए घूमती रही महिला... डिलीवरी के बाद नहीं मिली 'महतारी एक्सप्रेस'
मां-बाप ने नहीं दिलाया मोबाइल, तो 16 साल के बेटे ने जहर खाकर दे दी जान, इससे पहले भेजा ये संदेश
Raipur BJP State coordinator state spokesperson membership campaign Anurag Singh deo 
Next Article
CG: भाजपा ने सदस्य बनाने 36 दिनों में छुआ इतना बड़ा आंकड़ा, 50 लाख पार करने बनाई ये योजना 
Close