विज्ञापन

CG News: डिप्टी सीएम शर्मा का दिखा कड़ा तेवर, तहसीलदार और TI के निलंबन के दिए निर्देश तो जिला प्रशासन में मचा हड़कंप

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा सोमवार को बालोद दौरे पर रहें. इस बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं से वन टू वन करते हुए उनको आगामी निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर टिप्स दिए. वहीं, एक टीआई और तहसीलदार को निलंबित करने का निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिया है.

CG News: डिप्टी सीएम शर्मा का दिखा कड़ा तेवर, तहसीलदार और TI के निलंबन के दिए निर्देश तो जिला प्रशासन में मचा हड़कंप
बालोद जिले के दौरे पर पहुंचे डिप्टी सीएम के दिखे कड़े तेवर तहसीलदार और टीआई को निलंबित करने के दिए निर्देश.

CG News In Hindi : छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के उप मुख्यमंत्री  (Deputy CM) और जिले के प्रभारी मंत्री विजय शर्मा (Vijay Sharma) सोमवार को बालोद पहुंचे. प्रभारी मंत्री बनाए जाने के बाद विजय शर्मा का यह पहला बालोद जिले का दौरा रहा. प्रभारी मंत्री विजय शर्मा भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली. कार्यकर्ताओं को आगामी निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर टिप्स दिए. उन्होंने कहा कि ये कार्यकर्ताओं की बनाई हुई सरकार है. 

कार्यकर्ताओं ने बताई ये समस्याएं..

कार्यकर्ताओं ने जिले में व्याप्त समस्याओं से अवगत कराते हुए कुछ शासकीय कर्मचारियों के दुर्व्यवहार, स्कूलों में शिक्षकों की कमी, भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारियों और अधिकारियों के बारे में जानकारी दी है. इस बीच धर्मांतरण,सड़क पानी सहित अन्य जन समस्याओं के बारे में बताया.

डिप्टी सीएम ने निराकरण के लिए लिखा पत्र

प्रभारी मंत्री बनने के बाद हुई पहली बैठक में ही उपमुख्यमंत्री सख्त दिखे. वहीं, अधिकारियों को साफ निर्देश दिए की शासन के किसी भी काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. शर्मा के सख्त तेवर से जिले के प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा है.

इस बीच मंत्री शर्मा ने प्रमुख भाजपा नेताओं के साथ सभी आवेदनों पर चर्चा करते हुए निराकरण के लिए पत्र लिखा. बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि "भाजपा की असली शक्ति बूथ में चिट बांटने वाले से लेकर बूथ का हमारा कार्यकर्ता है, जिनकी ताकत से हम जनता से किए वादों को पूरा करते जा रहे हैं. कम समय में भाजपा की विष्णुदेव सरकार जनता के विश्वास पर पूर्ण रूप से खरा उतरी है. ये विश्वास बना रहे, इसके लिए हम सब कार्यकर्ताओं को सामूहिक रूप से परिश्रम करना है."

इस एक्शन के बाद सरकारी खेमे में हड़कंप

डिप्टी सीएम शर्मा भाजपा कार्यालय में बैठक के बाद कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां शर्मा ने अधिकारियों के साथ बैठक की है. जिले में चल रहे विकास कार्यों और शासन के योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी ली. वहीं, इस बैठक के बाद उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा मीडिया से चर्चा की.इस बैठक में उपमुख्यमंत्री ने कार्य में लापरवाही बरतने वाले गुरुर थाना प्रभारी और देवरी क्षेत्र के तहसीलदार को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़ें-  'छत्तीसगढ़ भर्ती घोटाले' की अब CBI करेगी जांच, इन पदों के लिए आई वैकेंसी में 'फर्जीवाड़े' का है आरोप

यहां मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आगमन संभावित

वहीं, उपमुख्यमंत्री अपने इस दौरे के अंत में बालोद जिले के डौंडीलोहारा ब्लाक के जामड़ी धाम पहुंचे. जहां पर आश्रम के संत बालक दास से आशीर्वाद लिया और उनसे चर्चा की. पाटेश्वर धाम में आने के संदर्भ में कहा कि 21 जुलाई को सूबे के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का आगमन संभावित है.

ये भी पढ़ें- रेलवे यात्री कृपया ध्यान दें! खंडवा रेलवे से गुजरने वाली 33 ट्रेनें रद्द, कई के बदले गए मार्ग, यहां चेक करें लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Train Cancelled: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! बिलासपुर रेल मंडल से होकर गुजरने वाली इन ट्रेनों को किया गया रद्द, देखिए पूरी लिस्ट
CG News: डिप्टी सीएम शर्मा का दिखा कड़ा तेवर, तहसीलदार और TI के निलंबन के दिए निर्देश तो जिला प्रशासन में मचा हड़कंप
Bastar Dussehra Kachandevi gave permission to celebrate sitting swing thorns
Next Article
Bastar Dussehra: कांटों के झूले पर बैठ काछनदेवी ने दी बस्तर दशहरा मनाने की अनुमति, जानें पूरी डिटेल 
Close