डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे का शव बरामद, बीती रात रानी दहरा जलप्रपात में बह गया था मृतक

Nephew's Dead Body Recovered:रानीदहरा जलप्रपात में रविवार को नहाने गए 21 वर्षीय तुषार साव की मौत पुष्टि बोडला पुलिस ने कल ही कर दी थी. बेमतरा जिले के नवपारा निवासी मृतक युवक की पहचान डिप्टी सीएम के भांजे तुषार साव के रूप में हुई. जलप्रपात में बहे युवक का शव रविवार को काफी तलाश के बाद बरामद नहीं किया जा सका था.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
फाइल फोटो

Deputy CM's Nephew Dead Body Recovered:  छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव (CG Deupty CM) के भांजे तुषार साव की डेड बॉडी आज सुबह रानीदहरा जलप्रपात (Rani Dahra Waterfall) से बरामद कर लिया गया. बीती शाम डिप्टी जलप्रपात में नहाने गए डिप्टी सीएम के भांजे की जलप्रपात में बहने से मौत हो गई थी, लेकिन काफी छानबीन के बाद मृतक की लाश बरामद नहीं हो सकी थी.

रानीदहरा जलप्रपात में रविवार को नहाने गए 21 वर्षीय तुषार साव की मौत की पुष्टि बोडला पुलिस ने कल कर दी थी. बेमतरा जिले के नवपारा निवासी मृतक की पहचान डिप्टी सीएम के भांजे तुषार साव के रूप में हुई. जलप्रपात में बहे युवक का शव कल बरामद नहीं किया जा सका था.

रविवार को रानी दहरा जलप्रपात में नहाने गया था मृतक

रानी दहरा जलप्रपात से बरामद डिप्टी सीएम अरुण साव का भांजा तुषार साव रविवार को अपनी स्कोर्पियो वाहन से  6 दोस्तों के साथ कबीरधाम जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर स्थित रानीदहरा जलप्रपात घूमने गया था. तुषार अपने दोस्तों के साथ करीब 4 बजे वाटरफॉल में नहा रहा था और वह अचानक डूबने लगा और डूबने से उसकी मौत हो गई..

रानी दहरा जलप्रपात में पहले भी जा चुकी है कईयों की जान

जिले के बोड़ला ब्लॉक में स्थित रानीदहरा जलप्रपात में लगभग 80 फ़ीट ऊंचाई से पानी गिरता है. पर्यटन के रूप से काफी मशहूर रानी दहरा जलप्रपात में स्थानीय लोगों के साथ-साथ पूरे प्रदेश से पर्यटक आते हैं. हालांकि जिला प्रशासन और वन विभाग के द्वारा सुरक्षा का बेहतर इंतजाम नहीं करने से अक्सर यहां दुर्घटनाएं होती रहती हैं.

जल प्रपात में नहाते-नहाते काल के गाल में समा गया तुषार साव

रिपोर्ट के मुताबिक जल प्रपात में डूबकर जान गंवाने वाले तुषार के दोस्तों को पहले लग रहा था कि मृतक जलप्रपात में स्नान का आनंद ले रहा है, लेकिन जलप्रपात की पानी के तेज बहाव में नीचे गहरे खाई में गिरे तुषार की मौत हो गई थी.पिछले वर्ष भी इस जलप्रपात में 3 युवकों की डूबने से मौत हो गई थी. बावजूद इसके सुरक्षा के लिहाज से यहां कुछ नहीं किया गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-पेट में पल रहे बच्चे की शक्ल भी नहीं देख पाया परिवार, डायरिया के प्रकोप से एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत