विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime : दुर्ग में सरेआम गोलीकांड ! आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पिस्टल बरामद

Chhattisgarh Durg Firing News : दुर्ग जिले में दो दिन पहले फायरिंग मामले में बाइक सवार युवकों पर गोली चलाने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है. साथ ही आरोपी और उसकी बहन के घर पर बुलडोजर एक्शन लिया गया है.

Read Time: 3 mins
Crime : दुर्ग में सरेआम गोलीकांड ! आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पिस्टल बरामद
दुर्ग में सरेआम गोलीकांड ! आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पिस्टल बरामद

Durg Firing Case : दुर्ग जिले में दो दिन पहले देर रात को सरेआम फायरिंग करने की घटना सामने आई थी. इस मामले में बाइक सवार युवकों पर गोली चलाने वाले बदमाशों की पहचान हो गई है. साथ ही आरोपी और उसकी बहन के घर पर बुलडोजर एक्शन लिया गया है. घटना जिले के सेक्टर 7 के ग्लोब चौक की है. मामले में आरोपी की पहचान अमित जोश के तौर पर हुई है.

जीजा के घर भी चला बुलडोजर

शुक्रवार को अमित के अवैध कब्जे वाले क्वार्टर को ढहाने के बाद टीम उसके जीजा के घर सेक्टर 5 पहुंची. जहां 13 में उसका जीजा लक्की जॉर्ज BSP (Bhilai Steel Plant) क्वार्टर पर ढाई साल से अवैध कब्जा करके रह रहा था. पुलिस ने जब उसके घर की तलाशी ली तो वहां से एक पिस्टल और दो मैग्जीन में भरा हुआ जिंदा कारतूस मिला है.

वारदात को कैसे दिया अंजाम ?

दरअसल, 25 जून को  रमनजीत सिंह, आदित्य सिंह और सुनील यादव देर रात 2:30 बजे तीनों एक बाइक पर सवार होकर शहर में घूमने निकले. उस दौरान रात 2:30 बजे ग्लोब चौक से आगे सेंट्रल एवेन्यू रोड पर सेक्टर 7 के पास पहुंचे ही थे. इस दौरान निगरानी बदमाश अमित जोश ने अपने पास रखी पिस्टल निकालकर उन पर तीन राउंड फायर कर दी.

2 गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

इस घटना में शामिल दो आरोपियों में अंकुर शर्मा आर यशवंत नायडू को भिलाई नगर पुलिस गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, अमित जोश और सागर बाग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस को अमित जोश व सागर बाग की तलाश है. इस बीच पुलिस ने BSP (Bhilai Steel Plant) के साथ मिलकर आज अमित जोश के घर पर बुलडोजर एक्शन चलाया.

सुबह-सुबह लिया गया एक्शन

BSP के इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट ने शुक्रवार की सुबह सेक्टर -6 में अमित जोश के घर पर बुलडोजर चलाया और अवैध कब्जा तोड़ा. इसके बाद शाम को अमित जोश के बहनोई लक्की जॉर्ज और उसकी बहन प्रिया के सेक्टर 5 सड़क 13 क्वार्टर नंबर 1A मकान के अवैध कब्जों को तोड़ा गया.

पुलिस ने की पिस्टल बरामद

पुलिस ने जब मकान में जांच की तो यहां पर पिस्टल व दो लोडेड मैगजीन मिले. पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है. कार्रवाई के दौरान BSP ने मकान भी सील कर चेतावनी भी चस्पा किया है. भिलाई स्टील प्लांट के इंपोर्समेंट डिपार्टमेंट ने कहा है कि संपदा न्यायालय के आदेशानुसार सील किया गया है.

ये भी पढ़ें : 

50 लाख का गबन ! खुलासा होने पर BMO समेत 4 पर गिरी गाज, FIR दर्ज

अवैध कब्जा पर कही ये बात

आवास का ताला तोड़ने या अवैध कब्जा करने की कोशिश करने पर नामजद FIR की चेतावनी भी दी गई है. बताया जा रहा है कि निगरानी बदमाश अमित जोश ने टाउनशिप में कई आवासों पर कब्जा कर रखा है. BSP की तरफ से आगे भी कब्जाधारियों पर कार्रवाई किए जाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें : 

दहेज कानून के लपेटे में पटवारी, बीवी ने दर्ज कराया मारपीट का मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'इलाज कराना है तो पैसे देने होंगे', भारी पड़ा सिविल सर्जन का रिश्वत मांगना, अब हो गए सस्पेंड
Crime : दुर्ग में सरेआम गोलीकांड ! आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पिस्टल बरामद
CSIR-NET and UGC-NET exam New dates announced know when and in which mode the exam will be held
Next Article
CSIR-NET और UGC NET समेत 3 परीक्षाओं की आ गई नई डेट, जानें कब और किस मोड में होगा एग्जाम?
Close
;