Dantewada: शराबी पत्नी पर पति ने कर दिया वार, फिर छोड़कर भागा, पुलिस ने ऐसे दबोचा 

Chhattisgarh Crime News : पति-पत्नी ने पहले बाजार में साथ बैठकर शराब पी. फिर पति ने पत्नी को घर चलने को कहा, लेकिन पत्नी शराब के नशे में धुत हो गई थी. रास्ते में बार-बार गिर रही थी. बस इसी बात से खफा होकर उसके शराबी पति ने तू बेवड़ी है कहकर पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया. 

विज्ञापन
Read Time: 11 mins

Husband Attacked His Drunken Wife: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में शराबी पति ने अपनी शराबी पत्नी की हत्या कर दी है. घटना दो दिन पहले की है, लेकिन आरोपी पति को पुलिस ने बुधवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया है. मामला दंतेवाड़ा जिले के गीदम थाना क्षेत्र का है. 

ये है पूरा मामला 

दरअसल गुटोली का रहने वाला लछिन्दर भवानी  अपनी पत्नी वृंदा भवानी के साथ छिंदनार बाजार गया हुआ था. बाजार में दोनों ने साथ बैठकर देसी शराब पी. जिसके बाद शाम के वक्त घर जाने के लिए निकले. इसी बीच पत्नी चलते-चलते बार -बार गिर रही थी. लछिन्दर उसे उठाकर आगे चल रहा था. बार-बार ऐसा होने पर पति को गुस्सा आ गया शराबी पति ने पत्नी को तू बेवड़ी है कहकर अपने पास रखे डंडे से सिर पर कई बार वार कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद शव को मौके पर छोड़कर भाग गया. 

Advertisement

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: बदल गए ADG इंटेलीजेंस,अब इन्हें मिला चार्ज,  RPS के 14 अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर

गांव में छिपकर बैठा था आरोपी

महिला के शव देखकर इलाके के लोगों ने गीदम पुलिस को इसकी खबर की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया और इस मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने महिला के पति की आसपास के इलाकों में तलाश करनी शुरू की. 17 जनवरी को पुलिस को पता चला कि लछिन्दर गांव में ही किसी ठिकाने पर छिपा हुआ है.  इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे पकड़ लिया. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद उसने हत्या करना कबूल लिया. Dsp उन्नति ठाकुर ने बताया कि लछिन्दर ने बताया कि पत्नी को डंडे से मार-मार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

ये भी पढ़ें Jashpur: धान खरीदी केंद्रों में बड़ी लापरवाही हुई उजागर, बारिश में भीगा हजारों क्विंटल धान