विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: दादा व पिता को पिटने से बचाने गई बेटी की उत्पतियों ने काटी नाक, एक पर दर्ज हुई FIR

CG News: पिता को चाकू से घायल हुए देख नरसिंह की बेटी भारती धीवर बाहर निकली और पिता को पिटने से बचाने लगी. नशे में धुत्त गांव का ही द्वारकाधीश साहू सहित अन्य हुड़दंगियों ने युवती के नाक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे युवती की नाक कट गई.

Read Time: 3 min
Crime News: दादा व पिता को पिटने से बचाने गई बेटी की उत्पतियों ने काटी नाक, एक पर दर्ज हुई FIR

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के ग्राम छेरकापुर में शराब पीकर घर के सामने हुड़दंग मचाने वाले युवकों को उत्पात मचाने से मना करना एक परिवार को भारी पड़ गया. युवकों ने पहले बुजुर्ग की बेदम पिटाई कर दी, वहीं जब बुजुर्ग का बेटा अपने पिता को छुड़ाने गया तो नशे में धुत्त युवकों ने उनको भी पीटना शुरू कर दिया. दादा व पिता को पिटते हुए देख तब उनको छुड़ाने के लिए घर की बेटी वहां पहुंची तो हुड़दंगियों उसकी नाक काट दी. वहीं इस मामले में छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) ने एक युवक के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली है. जबकि इस मामले में 3 से 4 युवकों के संलिप्त होने की बात शिकायत में सामने आई है. ऐसे में केवल एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने से पलारी पुलिस की कार्रवाई और कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

क्या है मामला?

ग्राम छेरकापुर के बीर सिंह धीवर की शिकायत पर पुलिस एफआईआर दर्ज की है. शिकायत में बताया गया है कि होली (Holi 2024) की रात शिकायतकर्ता के पिता बुजुर्ग खेदू धीवर के घर के सामने शराब में धुत्त 3-4 लड़के गाली-गलौच और विवाद कर रहे थे. शोर सुनकर बुजुर्ग दादाजी बाहर आए और लड़कों को ऐसा करने से मना किया. इस पर उन्होंने उसकी बेदम पिटाई शुरू कर दी. हल्ला सुनकर बुजुर्ग के बेटे बीर सिंह धीवर और नरसिंह बाहर आकर बचाना चाहा तो उसकी भी बदमाशों ने पिटाई करते हुए चाकू और धारदार हथियार से हमला कर दिया.

पिता को चाकू से घायल हुए देख नरसिंह की बेटी भारती धीवर बाहर निकली और पिता को पिटने से बचाने लगी. नशे में धुत्त गांव का ही द्वारकाधीश साहू सहित अन्य हुड़दंगियों ने युवती के नाक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे युवती की नाक कट गई.

बीरसिंह धीवर की शिकायत पर पलारी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. इस मामले में एक युवक द्वारकाधीश साहू को गिरफ्तार किया गया है, हालांकि पुलिस की पकड़ से हुडदंग मचाने वाले द्वारकाधीश साहू के दोस्त अब भी बाहर हैं. अब देखना यह है कि पुलिस उन आरोपियों को कब तक गिरफ्तार करती है.

पुलिस पर यह सवाल उठ रहे हैं

सवाल यह भी उठ रहे हैं कि अन्य आरोपियों को जिस तरह से एफआईआर से बाहर रखा गया है उसी तरह उत्पात मचाने वाले युवकों को गिरफ्तार बाहर रखकर बचाने का प्रयास पलारी पुलिस करती है. हालांकि थाना प्रभारी पलारी शशांक ठाकुर ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है. वहीं बीर सिंह धीवर ने बताया कि मुख्य आरोपी के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज की है, लड़की का इलाज अब भी चल रहा है. लड़की के पिता नरसिंह फेकर ने बताया कि द्वारकाधीश साहू सबके साथ मारपीट किया है, उसके साथ चार पांच लड़के थे.

यह भी पढ़ें : EVM की जगह बैलेट पेपर से चुनाव कराने के लिए कांग्रेस का प्लान! पूर्व CM भूपेश बघेल का देखिए ये बयान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close