विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: दरवाजा खटखटाने से गई जान! जानिए क्या है पूरा मामला...

Chhattisgarh News: रात में दरवाजा खटखटाने की बात को लेकर लीलाम्बर भगत के सिर और कान के पास लकड़ी से कई वार कर दिए. जिससे लीलाम्बर भगत गंभीर रूप से घायल हो गया और बाद में उसने दम तोड़ दिया.

Read Time: 3 min
Crime News: दरवाजा खटखटाने से गई जान! जानिए क्या है पूरा मामला...
Latest News: घायल को इलाज के लिए अम्बिकापुर ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) से हत्या (Murder) का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी वजह जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. यहां एक युवक को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया गया क्योंकि उसने आरोपी का दरवाजा खटखटा दिया था. जी हां ये सच है कि दरवाजा खटखटाने की कीमत एक शख्स को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आज भी इस तरह के सनकी लोग मौजूद हैं जो थोड़ी सी बात पर भी इस तरह के खतरनाक कदम उठा लेते हैं.

जशपुर जिले (Jashpur District) के एक क्षेत्र में बोलेरो वाहन चलाकर वापस लौटे युवक द्वारा दरवाजा खटखटाने से नाराज पड़ोसी ने युवक को पीट पीटकर घायल कर दिया. जिसके बाद घायल को इलाज के लिए अम्बिकापुर ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दरअसल, सिटी कोतवाली क्षेत्र के हर्राडीपा (पतराटोली) के रहने वाले लीलाम्बर भगत जो 17 मार्च को अपने बोलेरो वाहन में गांव के एक परिवार के लोगों को बुकिंग में दूसरे गांव ले गया था. वो रात लगभग साढ़े आठ बजे बड़ाबनई पहुंचा. इसके बाद वो वापस अपने गांव पहुंच गया और अपना वाहन आरोपी राजेश्वर राम के घर के पास खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें: Crime News: दवा की दुकान पर बिक रहे थे नशे के इंजेक्शन ! पुलिस ने मारा छापा तो हुआ खुलासा 
 

लकड़ी के वार से उतार दिया मौत के घाट

वो वाहन से उतरकर राजेश्वर के घर गया और उसका दरवाजा खटखटाने लगा. राजेश्वर राम हाथ में लकड़ी लेकर बाहर निकला और रात में दरवाजा खटखटाने की बात को लेकर लीलाम्बर भगत के सिर और कान के पास लकड़ी से कई वार कर दिए. जिससे लीलाम्बर भगत गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर परिजनों द्वारा घायल को जशपुर जिला चिकित्सालय ले जाया गया. लीलांबर की गंभीर स्थिति को देखकर डॉक्टर ने उसे अम्बिकापुर रेफर कर दिया. लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जांच के बाद आरोपी राजेश्वर राम भगत के खिलाफ पुलिस ने धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh News: छज्जा गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 13 स्कूली बच्चे आए चपेट में... सीएम साय ने अधिकारियों को दिए सख्त निर्देश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close