विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: छज्जा गिरने से बड़ा हादसा, 13 स्कूली बच्चे घायल...CM साय ने दिए सख्त निर्देश

Chhattisgarh News: इस घटना के बारे में सुनकर ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर इकट्ठा हो गई. वहीं चोट लगने से बच्चे सहमे गए थे. बताया जा रहा है कि शीट गिरने की घटना से 13 बच्चे घायल हुए हैं.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh News: छज्जा गिरने से बड़ा हादसा, 13 स्कूली बच्चे घायल...CM साय ने दिए सख्त निर्देश
hadsa: छज्जा गिरने से कई बच्चे हुए घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (korba) से में एक हादसा हो गया है. यहां एक स्कूल में दोपहर में भोजन कर रहे बच्चों के ऊपर छज्जा गिर गया. इस हादसे में 13 स्कूली बच्चों को चोटें आई हैं. सभी बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के बाद घर भेज दिया गया है. यह घटना कोरबा जिले के पोड़ी ब्लॉक के अंदर आने वाले पसान दर्री पारा प्राथमिक स्कूल की है.

लंच में भोजन करने के दौरान हुआ ये हादसा

दोपहर शासकीय प्राथमिक स्कूल में बच्चे दोपहर का भोजन करने के लिए बैठे ही थे कि अचानक तेज आंधी चलने लगी बच्चे जिस जगह बैठ कर भोजन कर रहे उसके ऊपर शीट का छज्जा था. तेज हवाओं के कारण शीट उड़ गई और ऊपर रखा मलबा नीचे गिर गया, जिसके चपेट में कई स्कूली बच्चे आ गए.

इस घटना की खबर को सुनकर ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर इकट्ठा हो गई. वहीं चोट लगने से बच्चे सहमे गए थे. बताया जा रहा है कि शीट गिरने की घटना से 13 बच्चे घायल हुए हैं. जिन्हें  शासकीय स्वास्थ्य केंद्र पसान में इलाज के लिए भेजा गया है. सभी घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: "पापा घर में एक TV लगा दो..." फरमाइश पूरी नहीं हुई तो बेटी ने खाया ज़हर

सीएम साय ने मामले को लिया संज्ञान में

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने स्कूल की शीट गिरने की इस घटना को संज्ञान में लिया है और घायल बच्चों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं दुबारा ऐसी घटना ना होने पाए इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को सख़्त निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें : पापा और भाई का Murder कर बॉयफ्रेंड के साथ भागी नाबालिग, एक Voice Message ने खोला राज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close