विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पति की लाश मिलने पर हुआ खुलासा

मामला सामने आने के करीब 24 घंटे बाद पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वारदात में मृतक की बीवी और उसका प्रेमी शामिल निकला. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई की है. 

Read Time: 3 min
Crime News: प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, पति की लाश मिलने पर हुआ खुलासा
पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी

Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) जिले में उस समय हड़कंप मच गया. जब लोगों की नजर खेत के किनारे एक लाश पर पड़ी. नमदगिरी गांव से लगे एक में मिट्टी के ढेर पर युवक का शव पड़ा हुआ था. जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन करके जानकारी दी. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए जांच शुरू की. घटनास्थल को देख कर मामला शुरू से ही संदिग्ध नजर आ रहा था. मामला सामने आने के करीब 24 घंटे बाद पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वारदात में मृतक की बीवी और उसका प्रेमी शामिल निकला. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई की है. 

जानिए क्या है मामला? 

दरअसल, नमदगिरी गांव के  एक खेत में गांव के ही सुनील देवांगन (32) की लाश संदिग्ध हालत में मिली थी. खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचीं. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी. इसी कड़ी में पुलिस को गांव के ही रहने वाले आरोपी रामकुमार केवट पर संदेह हुआ. सख्ती से पूछताछ पर रामकुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी लक्ष्मी देवांगन से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा है...लेकिन मृतक अपनी बीवी पर शक करता था. ऐसे में पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मृतक को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. दोनों आरोपियों ने वारदात के दिन मौका पाकर सुनील का गला दबा कर क़त्ल कर दिया और लाश को गांव के ही एक खेत में फेंक कर आ गए. 

ये भी पढ़ें - किसकी गोली लगने से दूध पी रही 6 महीने की मासूम की हुई मौत? सुनिए मां की जुबानी

पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी दी. ASP शोभराज अग्रवाल ने बताया कि ब्लाइंड मर्डर का मामला पुलिस के लिए चुनौती था...लेकिन FSL,डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से जब जांच की गई तो मामले में हैरान करने वाला खुलासा हुआ. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेते हुए अदालत में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. इस दौरान ASP ने हत्या के खुलासा में शामिल पुलिसकर्मियों को इनाम देने की भी बात कही.

ये भी पढ़ें - वंदे भारत, शताब्दी, तेजस, दुरंतो और राजधानी की रफ्तार हो रही कम ! हकीकत क्या है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close