विज्ञापन

MP News: हॉस्पिटल दौरे पर राज्यमंत्री प्रतिमा ने खोया आपा, फिर सुपरवाइजर को ये काम करने पर किया मजबूर

Satna News: डायरिया पीड़ित मरीजों से मिलने के लिए राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी जिला अस्पताल पहुंचीं थी. यहां उन्हें एक सुपरवाइजर पर गुस्सा आ गया, तो उससे वहीं पर झाड़ू लगवाना शुरू कर दिया.

MP News: हॉस्पिटल दौरे पर राज्यमंत्री प्रतिमा ने खोया आपा, फिर सुपरवाइजर को ये काम करने पर किया मजबूर
राज्यमंत्री ने सुपरवाइजर से लगवाया झाड़ू

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) कि राज्यमंत्री प्रतिमा बागरी (Pratima Bagri) का गुस्सा अचानक सातवें आसमान पर पहुंच गया... जिला अस्पताल में डायरिया पीड़ित मरीजों से मिलने पहुंची राज्यमंत्री की नजर जैसे ही गंदगी पर पड़ी, वह भड़क गईं और ठेका कंपनी के सुपरवाइजर (Supervisior) को जमकर फटकार लगा दिया. इसके बाद उसी से वार्ड में झाड़ू लगवा दी. मंत्री का यह गुस्सा देखकर आसपास के लोग सन्न रह गए. मंत्री की फटकार के बाद सुपरवाइजर ने झाड़ू लगाई और कुछ ही देर के अंदर एक सफाई कर्मी उपस्थित हुआ जिसने पूरा परिसर साफ किया. 

सफाई करने में चलाते हैं मनमानी

सरदार वल्लबभाई पटेल जिला चिकित्सालय (Sardar Vallavbhai Patel District Hospital) सतना की साफ-सफाई का ठेका जिस कंपनी को मिला हुआ है, उसके कर्मचारी अपनी मनमानी से सफाई करते हैं. वार्ड में गंदगी का ढेर लगा रहता है और हर महीने उसे लाखों रुपए का भुगतान किया जाता है. राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी जिला अस्पताल की व्यवस्थाओं को लेकर पहले भी नाराजगी जाहिर कर चुकी हैं. 

नाम बदलकर हथियाया ठेका 

जिला अस्पताल की साफ सफाई का ठेका पहले कामथेन कंपनी को था. जिसने अपनी कंपनी का नाम बदलकर पुन: ठेके पर कब्जा जमा लिया. इस संबंध में राज्य मंत्री ने कहा कि ठेका कंपनी के विरुद्ध पूर्व में कार्रवाई हुई थी और अब एक बार फिर इसे हटाने की कार्रवाई कर नई कंपनी को सफाई का जिम्मा सौंपा जाएगा.

ये भी पढ़ें :- शिवपुरी के कई गांवों में मंडराया बाढ़ का खतरा, प्रशासन अलर्ट पर, देवरी में तालाब फूटने से बने ये हालात

अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप

राज्य मंत्री प्रतिमा बागड़ी का गुस्सा देखकर जिला अस्पताल प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है. जिस प्रकार से उन्होंने पूरे वर्ल्ड में घूम-घूम कर निरीक्षण लिया और संबंधितों की क्लास लगाई उसके बाद माना जा रहा है कि अब जिला अस्पताल की व्यवस्था में बदलाव होगा.

ये भी पढ़ें :- MP: बुंदेलखंड से चंबल तक फैला अनूठा उत्सव, जिसमें दुश्मन भी गले मिल जाते हैं, जानें इसकी रोचक कहानी 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP News: यहां पुलिस वाले ही खेल रहे थे जुआ, वीडियो सामने आने पर एसपी ने दी ऐसी सजा
MP News: हॉस्पिटल दौरे पर राज्यमंत्री प्रतिमा ने खोया आपा, फिर सुपरवाइजर को ये काम करने पर किया मजबूर
Mohan Yadav troubles increased army of guest teachers took to the streets in protest in Bhopal this was the reason
Next Article
Bhopal में अतिथि शिक्षकों का जंगी प्रदर्शन, सीएम हाउस घेरने जाते वक्त पुलिस से जमकर हुई झड़प
Close