विज्ञापन

Raigarh: एसडीएम के विवादित बाबू ने कोर्ट के अंदर सीनियर वकील पर किया हमला, कार्रवाई की उठी मांग

Chhattisgarh News: विवादित बाबू के वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा पर हमला करने के बाद कोर्ट परिसर में बवाल मच गया. अन्य वकीलों ने बाबू के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया.

Raigarh: एसडीएम के विवादित बाबू ने कोर्ट के अंदर सीनियर वकील पर किया हमला, कार्रवाई की उठी मांग
पुलिस ने लिया मामले का संज्ञान

SDM Raigarh Fight: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के रायगढ़ (Raigarh) जिले में Family Court में गवाही के दौरान SDM के विवादित बाबू, गोविंद प्रधान ने वरिष्ठ अधिवक्ता आशीष मिश्रा से न्यायालय परिसर के अंदर अचानक हाथापाई कर दी. घटना के संज्ञान में आते ही कोर्ट परिसर के अंदर बड़ी संख्या में अधिवक्ता जमा हो गए और एसडीएम के अति विवादित बाबू गोविंद प्रधान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करने लगे. जिसके बाद थाना प्रभारी चक्रधर नगर प्रशांत राव अपनी टीम के साथ न्यायालय परिसर आ पहुंचे और गोविंद प्रधान को हिरासत में लेकर थाना ले आए.

विद्वान न्यायधीश ने दिए निर्देश

घटना को लेकर जहां एक तरफ अधिवक्ताओं में भारी रोष देखा गया, तो वहीं, दूसरी तरफ परिवार न्यायालय के विद्वान न्यायधीश ने पुलिस के नाम ज्ञापन जारी करते हुए न्यायालीन कार्यवाही को बाधित करने वाले बाबू के खिलाफ उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया. इधर जिला बार एसोसिएशन ने घटना को लेकर निंदा प्रस्ताव पारित किया. इसके बाद सभी अधिवक्ता गोविंद प्रधान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए चक्रधरनगर थाना पहुंच गए.

ये भी पढ़ें :- MP News: सड़क पर खड़ी बाइक को ये चोर गिरोह कर देता था गोल! आरोपी ऐसे फंस गए पुलिस के चंगुल में

बिगड़ैल बाबू ने दी थी धमकी

घटना को लेकर पीड़ित अधिवक्ता आशीष मिश्रा ने बताया, 'तत्कालीन कांग्रेस शासन काल में राजस्व न्यायालय में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ जिले के अधिवक्ताओं ने लंबी लड़ाई लड़ी थी. इस दौरान विभाग का यह बिगड़ैल बाबू सार्वजनिक रूप से यह कहता रहा कि मौका मिलने पर वो एक-एक अधिवक्ता को पटक-पटक कर मारेगा. इसके विरुद्ध इसकी पहली पत्नी ने दूसरा अवैधानिक विवाह करने के कारण एक केश कर रखा है. इसकी पहली पत्नी की तरफ से मैं ही पैरवी कर रहा हूं.' 

ये भी पढ़ें :- MP News: कट्टे-चाकू की नोक पर लूट करने वाले तीन आरोपी धराए, ऐसे दिया था घटना को अंजाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Raigarh: एसडीएम के विवादित बाबू ने कोर्ट के अंदर सीनियर वकील पर किया हमला, कार्रवाई की उठी मांग
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close