विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: सड़क पर खड़ी बाइक को ये चोर गिरोह कर देता था गोल! आरोपी ऐसे फंस गए पुलिस के चंगुल में

Rewa Bike Thief Gang: मध्य प्रदेश के रीवा में बाइक चोर गिरोह पर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. गिरोह के पांच सदस्यों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है. इनके कब्जे से 16 बाइक बरामद की गई हैं. आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं.

Read Time: 3 mins
MP News: सड़क पर खड़ी बाइक को ये चोर गिरोह कर देता था गोल! आरोपी ऐसे फंस गए पुलिस के चंगुल में
रीवा में बाइक चोर गैंग के कब्जे से 16 मोटरसाइकिल हुई जब्त, गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार.

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की रीवा पुलिस (Rewa Police) को बड़ी सफलता मिली है. चोरी की 16 बाइक (Bike) पुलिस ने बरामद कर ली है. इस बीच पांच सदस्यों के गिरोह में तीन सदस्यों को पकड़ लिया गया है. इनके कब्जे से लगभग 16 लाख रुपये की कीमत की बाइक बरामद हुई है. फिलहाल तीन आरोपी पुलिस की हिरासत में हैं. वहीं, गिरोह के दो सदस्य फरार हैं. पुलिस को अभी पूछताछ में और भी मोटरसाइकिल मिलने की उम्मीद है. फरार आरोपियों के ऊपर पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. ये 16 मोटरसाइकिल जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चोरी की गई थी.

युवक पुलिस को कुछ संदिग्ध नजर आया

 पिछले दिनों गुढ़ थाना पुलिस ने रेडियो स्टेशन के पास चेकिंग लगाई थी. इसी दौरान पुलिस की नजर एक मोटरसाइकिल पर पड़ी, मोटरसाइकिल चलाने वाला युवक पुलिस को कुछ संदिग्ध नजर आया. पुलिस ने उसको रोका, उससे पूछताछ की. पूछताछ में उसने अपना नाम विवेक पटेल उर्फ गोलू बताया. उसके पास से पुलिस ने चोरी की दो मोटरसाइकिल बरामद की.

आरोपी बाइक चोरी करना किया कबूल

पूछताछ में उसने एमपी 17 जेड 2725 और एमपी 17 एमडी 4363 चोरी करना कबूल किया. पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने रीवा जिले के आसपास के इलाके से मोटरसाइकिल चोरी करना अपने साथियों के साथ कबूला. उसने बताया उसके पांच साथी इस काम में उसकी सहायता करते हैं. पुलिस ने उसके दो साथियों को पकड़ा है. अपने साथियों के पकड़े जाने की सूचना पर दो आरोपी फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को रिमांड में लिया है.

ये भी पढ़ें- Gwalior: इस मामले में जीवाजी विश्वविद्यालय को हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, NSUI तीन बार दे चुकी थी ज्ञापन

पुलिस की रिमांड में आरोपी

 वहीं, फरार आरोपियों शिवम और राहुल पटेल पर 5 हजार का इनाम घोषित किया है. पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में रीवा जिले के बिछिया थाना अंतर्गत 6 मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया है. वहीं, गुढ़ से चार मोटरसाइकिल, गोविंदगढ़ से दो, मोटरसाइकिल सहित अन्या थानों से भी मोटरसाइकिल चुराना स्वीकार किया है. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों को रिमांड में लिया है. पुलिस को अभी और भी भारी मात्रा में मोटरसाइकिल बरामद होने की उम्मीद नज़र आ रही है. पूरे मामले को लेकर हमने रीवा के एडिशनल एसपी अनिल सोनकर से NDTV ने बात की.

ये भी पढ़ें- MP News: जज की पत्नी की गाड़ी गैरेज में खड़ी रही, फिर भी धड़ाधड़ आता रहा चालान, पुलिस की पड़ताल में उलझ गया मामला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
MP News: सड़क पर खड़ी बाइक को ये चोर गिरोह कर देता था गोल! आरोपी ऐसे फंस गए पुलिस के चंगुल में
bhind it was the supervisor who was getting mass copying done! Exam center canceled after CCTV footage surfaced
Next Article
MP News: भिंड में सामूहिक नकल के मामले में परीक्षा केंद्र निरस्त लेकिन 12 शिक्षकों पर कार्रवाई कब?
Close
;