विज्ञापन
Story ProgressBack

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अनर्गल बयान पर बिफरे CM साय, कही ये बड़ी बात 

CG News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को करारा जवाब देते हुए कहा कि जीवन भर अपने कृत्यों से सोरेन परिवार जिस तरह आदिवासी समाज को बदनाम करता रहा है, वह भी निंदनीय है.

Read Time: 2 mins
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अनर्गल बयान पर बिफरे CM साय, कही ये बड़ी बात 
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को उस बयान पर आड़े हाथों लिया है, जिसमें सोरेन ने भाजपा शासित राज्यों के आदिवासी मुख्यमंत्रियों को रबर स्टाम्प बताया था. सोरेन के इस बयान पर सीएम साय ने पलटवार करते हुए सोरेन परिवार को जनता को लूटकर गाढ़ी कमाई करने वाला परिवार कहा है. 

सीएम साय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X में लिखा है कि -

देश भर में जिस तरह से भाजपा, सक्षम आदिवासी नेतृत्व दे रही है. ऐसा इससे पहले कभी नहीं था. ऐसे में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का आदिवासी मुख्यमंत्रियों के बारे में अनर्गल प्रलाप निंदनीय है. यह देश भर के आदिवासी और पिछड़े समाज का अपमान है. जीवन भर अपने कृत्यों से सोरेन परिवार जिस तरह आदिवासी समाज को बदनाम करता रहा है, वह भी निंदनीय है.

सोरेन परिवार का रिश्वत कांड भी अभी तक जनता भूली नहीं है. हेमंत सोरेन जी को यह समझ लेना चाहिए कि महज जमानत मिल जाना अपराध मुक्ति का सर्टिफिकेट नहीं होता है. अंतिम फैसला अभी बाकी है.

जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर अपनी तिजोरी भरने वाले सोरेन और उनकी पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में झारखंड की जनता सबक सिखाने का मन बना चुकी है. यही कारण है कि अब वे समाज के प्रति ही अनाप-शनाप बयानबाजी पर उतारू हो गए हैं.

ये भी पढ़ें राधारानी से नाक रगड़कर माफ़ी मांगने वाले पं. प्रदीप मिश्रा... जानें कैसे बने इतने प्रसिद्ध कथावाचक?

जनता माकूल जवाब देगी

दरअसल आदिवासियों, अनुसूचित जातियों, अन्य पिछड़ा वर्ग, महिलाओं और युवाओं के बीच भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से इंडी गठबंधन घबराया हुआ है. इसी कारण ऐसी बयानबाजी हो रही है. समाज को अपमानित करने वाले किसी भी बयान को जनता सहन नहीं करेगी, इसका माकूल जवाब देगी. 

ये भी पढ़ें छत्तीसगढ़ का अनोखा मंदिर, जहां माता के दर्शन के लिए रोज आता है भालू का परिवार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी, IMD ने जारी किया बारिश का येलो अलर्ट, जानें कहां कितनी हुई वर्षा
झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अनर्गल बयान पर बिफरे CM साय, कही ये बड़ी बात 
Surajpur Teacher in-charge accused of harassing assistant teacher released video
Next Article
Surajpur: प्रभारी शिक्षक पर प्रताड़ित करने का आरोप, सहायक शिक्षक ने जारी किया वीडियो
Close
;