विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: इस तरह से बर्थडे सेलिब्रेशन करना पड़ा भारी? आग लगने से मचा हड़कंप

Latest News: बर्थडे में स्टंट करना पड़ गया महंगा. पुलिस इस घटना के बाद आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: इस तरह से बर्थडे सेलिब्रेशन करना पड़ा भारी? आग लगने से मचा हड़कंप
Surajpur: बर्थडे में स्टंट करना पड़ा महंगा

Chhattisgarh News: कहते है कि कभी-कभी ज्यादा मजा लेने के चक्कर में बड़ी सजा मिल जाती है. ऐसा ही एक घटना छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सूरजपुर (Surajpur) से सामने आई हैं. यहां पर युवकों को बीच सड़क पर बर्थडे सेलिब्रेशन (Birthday Celebrations) करना भारी पड़ गया.

घटना का वीडियो हो गया वायरल

आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस सेलिब्रेशन में ऐसा क्या हो गया था. तो आपको बता देते हैं कि बर्थडे मनाने की खुशी में ये लोग पटाखे फोड़ रहे थे. और पटाखे फोड़ने का तरीका भी ऐसा था कि लग रहा था कि ये लोग पटाखे फोड़ने का स्टंट कर रहे है, और जानते ही है स्टंट में खतरा हमेशा बना रहता है. पूरी घटना का वीडियो भी बन गया जो कि वायरल भी हो रहा है.

पटाखा गिर गया पैरा पर

इसके बाद वही हुआ जिसका डर था. कुछ देर बाद एक पटाखा एक घर में रखे हुए पैरा पर गिर गया और आग लग गई. ये लोग हाथ में पटाखा रखकर स्टंट कर रहे थे. इसके बाद फायर बिग्रेड की गाड़ी आई और मुश्किल से आग पर काबू पाया गया. आग पर काबू पाने में पुलिस को एक घंटे से भी ज्यादा का समय लग गया था.

पुलिस आवश्यक कार्रवाई करने में जुटी

ये घटना सूरजपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़कापारा इलाके की है. इस घटना के बाद पुलिस अपनी तरफ से आवश्यक कार्रवाई करने में जुटी हुई है. पुलिस को इस घटना के वीडियो से पहचान करने में बड़ी आसानी होगी.

ये भी पढ़ें MP News: अरे ऐसा भी होता है क्या ! जेल में चल रहा था मिलाई के नाम पर रिश्वत लेने का खेल... Video Viral होने के बाद मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें MP News: "हमे अति आत्मविश्वास ले डूूबा...," बोले नरोत्तम मिश्रा... राहुल और केजरीवाल को बताया 'अफजल गैंग' समर्थक


,

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close