विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 08, 2023

Road Accident: NH-30 पर ट्रक-बोलेरो के बीच भिड़ंत, चुनाव कराकर लौट रहे तीन शिक्षक की मौत से कोहराम

Chhattisgarh Road Accident: बेड़मा निवासी शिक्षक शिव नेताम, अंचलापारा धनोरा निवासी संतराम नेताम और  हरेंद्र उईके यह तीनों कोण्डागांव से निर्वाचन कार्य  करा कर बोलेरो से केशकाल की ओर घर वापस लोट रहे थे. इसी दौरान बुधवार की सुबह लगभग 4:30 बजे नेशनल हाईवे 30 पर बहिगांव के पास उनकी बोलेरो गाड़ी संख्या सीजी 27 एम 1911 और ट्रक, सीजी 21 जे 0524 की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई.

Read Time: 3 min
Road Accident: NH-30 पर ट्रक-बोलेरो के बीच भिड़ंत, चुनाव कराकर लौट रहे तीन शिक्षक की मौत से कोहराम

Chhattisgarh News: नेशनल हाइवे 30 पर बहिगांव (Bahigaon) के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. इस दुर्घटना में निर्वाचन कार्य से घर लौट रहे दो शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक शिक्षक गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिसकी केशकाल अस्पताल (Keshkal Hospital) में इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार बेड़मा निवासी शिक्षक शिव नेताम, अंचलापारा धनोरा निवासी संतराम नेताम और  हरेंद्र उईके यह तीनों कोण्डागांव से निर्वाचन कार्य  करा कर बोलेरो से केशकाल की ओर घर वापस लोट रहे थे. इसी दौरान बुधवार की सुबह लगभग 4:30 बजे नेशनल हाईवे 30 पर बहिगांव के पास उनकी बोलेरो गाड़ी संख्या सीजी 27 एम 1911 और ट्रक, सीजी 21 जे 0524 की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शिव नेताम और संतराम नेताम की मौके पर ही मौत हो गई और हरेंद्र उईके गम्भीर रूप से घायल हो गए, जो इलाज के दौरान जिंदगी की जंग हार गए. मृतक शिव नेताम वाहन में ही फंसा था.

ये भी पढ़ेंः PM के पास किसानों के लिए नहीं पैसे, नए संसद पर खर्च किए 20 हजार करोड़, बालोद में प्रियंका गांधी
 

पुलिस ने राहत और बचाव के काम को दिया अंजाम

घटना की खबर लगते ही केशकाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया. वहीं, गंभीर रूप से घायल एक शिक्षक को केशकाल अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए केशकाल चीरघर भिजवा कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है. हालांकि, ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया है.

इस दुःखद दीर्घटना को लेकर संयुक्त शिक्षक संघ प्रान्तीय अध्यक्ष केदार जैन ने मृतकों को एक करोड़ रुपए की मुआवजा राशि और घायलों को पूर्ण उपचार की मांग की है. 

ये भी पढ़ेंः पहले चरण में 20 सीटों पर हुआ 74 फीसदी मतदान, 2018 में भी बीजापुर में पड़े थे सबसे कम वोट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close