Crime : पानी भरने के बहाने नाबालिक युवती को बुलाया अंदर, फिर बनाया हवस का शिकार

Crime News Today in Hindi : छत्तीसगढ़ में एक दिव्यांग व्यक्ति ने 14 साल की युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पानी भरने के बहाने से युवती को अपने घर के अंदर बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही में रोजगार सहायक की काली करतूत उजागर, केस दर्ज.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के गौरेला पेंड्रा मरवाही में रोजगार सहायक की काली करतूत सामने आई है. जहां दिव्यांग रोजगार सहायक ने नाबालिक युवती को घर में पानी भरने के बहाने बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. वारदात के बाद नाबालिक पीड़िता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता और उसकी मां ने पेंड्रा थाने में आकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने IPC की धारा 376 समेत अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी रोजगार सहायक को गिरफ्तार किया. जहां से आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे भेजा गया.

हैंडपंप पर पानी भरने आई थी युवती

दरअसल, मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र का है, जहां संतोष कुमार केवट दिव्यांग रोजगार सहायक ने अपनी दिव्यांगता का फायदा उठाते हुए घर में पानी भरने के बहाने बुलाया. उस वक्त युवती घर के सामने लगे हैंडपंप पर पानी भरने आई. फिर आरोपी ने 14 साल की युवती को घर में पानी रखने के बहाने अंदर भी बुला लिया. युवती भी आरोपी की बातों में आ गई. जैसे ही युवती पानी भर कर अंदर लेकर आई तो दिव्यांग संतोष केवट ने पीछे से दरवाजा बंद किया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Advertisement

पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

फरियादी युवती ने बताया कि दोपहर 2:00 बजे से 4:00 के बीच दिव्यांग संतोष केवट ने उसके साथ कई बार जबरन संबंध बनाए. युवती के मना करने पर आरोपी ने उसके साथ बदसलूकी भी की. इसके बाद शाम को जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. क्योंकि घर के अन्य सदस्य रोजी मजदूरी करने दूसरे प्रदेश गए हुए थे. मामला सामने आते ही रोजगार सहायक ने पीड़िता की मां और उसकी बेटी को धमकी दी और घटना को दबाने की लगातार कोशिश करता रहा.

Advertisement

मामले को दबाने की कोशिश की

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी रोजगार सहायक ने पीड़िता की मां और उसकी बेटी को खुद को रोजगार सहायक होने की धमकी देते हुए मामले को दबाने की लगातार कोशिश करता रहा. घटना लगभग 15 दिन पुरानी है. इस दौरन किसी तरह हिम्मत जुटाकर पीड़ित परिवार ने आपस में चर्चाकर पुलिस के पास जाने का फैसला किया. तब पूरे मामले का खुलासा हुआ और पुलिस ने तत्काल मामले पर संज्ञान लेते हुए पीड़िता के बयान और शिकायत पर दिव्यांग आरोपी रोजगार सहायक संतोष केवट के खिलाफ IPC की धारा के तहत केस दर्ज किया और उसे जेल भेजने की कवायद शुरू की.

Advertisement

ये भी पढ़ें- नर्सिंग घोटालाः सभी 13 आरोपियों को दिल्ली लेकर रवाना हुई सीबीआई, पूछताछ में हो सकते हैं कई अहम खुलासे

ये भी पढ़ें- गेहूं उपार्जन में बड़ा घोटाला... नागरिक आपूर्ति निगम का जिला प्रबंधक निलंबित, जानिए पूरा मामला

Topics mentioned in this article