विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

CG Election 2023: कांग्रेस ने किया शराब और कोयला घोटाला... पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ में आगामी 7 और 17 नवंबर को वोटिंग होनी है, जिसमें अब ज्यादा समय नहीं बचा है. राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं.

Read Time: 2 min
CG Election 2023: कांग्रेस ने किया शराब और कोयला घोटाला... पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना
(फाइल फोटो)

Chhattisgarh Assembly Election News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने विधानसभा चुनाव (Assembly Election) को देखते हुए, कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के क्षेत्रीय नेताओं के साथ-साथ केंद्रीय नेता भी अपनी पार्टी के पक्ष में जमकर प्रसार-प्रचार कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रदेश के सूरजपुर (Surajpur) में सांसद व पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने आमसभा को किया संबोधित किया.

'सिंहदेव के साथ कांग्रेस ने किया धोखा'

अपने संबोधन में पूर्व केंद्रीय मंत्री ने केंद्र में भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने प्रदेश के डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव के प्रति सहानुभूति प्रकट करते हुए कहा कि कांग्रेस ने उनके साथ धोखा किया है.

उन्होंने मुख्यमंत्री की कर्ज माफी की घोषणा पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार झूठे वादों वाली है. वहीं उन्होंने  महिला आरक्षण को लेकर भी राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि शराब और कोयला घोटाला कांग्रेस का किया हुआ है. उन्होंंने कांग्रेस पर सनातन धर्म का अपमान करने की भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: बीजेपी ने अंबिकापुर से सिंहदेव के करीबी राजेश अग्रवाल पर दांव खेल चौंकाया

पूरा जोर लगा रहीं कांग्रेस-बीजेपी

छत्तीसगढ़ में आगामी 7 और 17 नवंबर को वोटिंग होनी है, जिसमें अब ज्यादा समय नहीं बचा है. राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा जोर लगा रही हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों के नेता एक-दूसरे के ऊपर वार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. विधानसभा चुनाव के परिणाम 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: कांग्रेस से टिकट कटने से नाराज विधायक ने थामा जोगी का दामन, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close