विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2023

CG Election: डिप्टी CM सिंह देव ने नामांकन पत्र किया दाखिल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे मौजूद

Chhattisgarh assembly election 2023: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ पैदल ही कलेक्ट्रेट पहुंचे. इसके बाद कांग्रेस के तीनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन फॉर्म जमा किया. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछले बार 65 सीटें थीं, इस बार 70 की उम्मीद है.

Read Time: 2 min
CG Election: डिप्टी CM सिंह देव ने नामांकन पत्र किया दाखिल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी रहे मौजूद
छत्तीसगढ़ में चल रहा नामांकन दाखिल करने का दौर

Chhattisgarh Assembly Election 2023: सरगुजा (Surguja) की तीनों सीटों के प्रत्याशियों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) की उपस्थिति में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव हैं, जिसे देखते हुए प्रत्याशियों के नामांकन का दौर चल रहा है.

जुलूस निकालकर पहुंचे कलेक्ट्रेट

अम्बिकापुर विधायक और डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने भी अपना नामांकन किया और अपने निवास स्थान से एक विशाल जुलूस निकाला जो शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए घड़ी चौक पहुंचा. इसके बाद डिप्टी सीएम ने अपना नामांकन दाखिल किया. उनके इस विशाल जुलूस का स्वागत शहर के मुख्य मार्गों पर आम लोगों ने फूल माला पहनाकर किया.

जुलूस में डिप्टी सीएम और विधायक लुण्ड्रा प्रितमराम साथ में थे जबकि अमरजीत भगत अपने समर्थकों के साथ अलग जुलूस निकाल कर कांग्रेस भवन में पहले से पहुंचे हुए थे.

ये भी पढ़ें:CG Election 2023: कांग्रेस ने किया शराब और कोयला घोटाला... पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना

'65 नहीं, इस बार 70 सीटों का लक्ष्य'

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ पैदल ही कलेक्ट्रेट पहुंचे. इसके बाद कांग्रेस के तीनों प्रत्याशियों ने अपना नामांकन फॉर्म जमा किया. इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पिछली बार 65 सीटें थीं, इस बार 70 की उम्मीदें हैं.

उन्होंने कहा कि वह रायगढ़ में नामांकन पत्र दाखिल करवाकर अम्बिकापुर आए हैं. हर जगह कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिख रहा है, जिसका फायदा उन्हें चुनाव में मिलेगा. उन्होंने कहा कि किसानों का ऋण माफी 'मास्टर स्ट्रोक' है. साथ ही 17 लाख आवास एक अन्य महत्वपूर्ण कदम है. उनके अनुसार आगे की घोषणाएं राहुल गांधी के आने पर की जाएंगी.
 

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस ने किया शराब और कोयला घोटाला... पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close