विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

CG Election 2023 : मीनाक्षी लेखी बोलीं- जहां सत्ता पक्ष की MLA सुरक्षित नहीं...वहां की महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा?

इस दौरान उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया.. उन्होंने खुज्जी की विधायक छन्नी साहू  (Khujji MLA Chhanni Sahu) पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जिस राज्य में सीएम अपनी विधायक को सुरक्षा नहीं दे सकते..वहां की महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा?.

Read Time: 4 min
CG Election 2023 : मीनाक्षी लेखी बोलीं- जहां सत्ता पक्ष की MLA सुरक्षित नहीं...वहां की महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा?

Gariyaband News: केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi ) ने गरियाबंद में नामांकन पत्र दाखिल रैली के पहले आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) सरकार पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया.. उन्होंने खुज्जी की विधायक छन्नी साहू  (Khujji MLA Chhanni Sahu) पर हुए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जिस राज्य में सीएम अपनी विधायक को सुरक्षा नहीं दे सकते..वहां की महिलाओं की सुरक्षा कौन करेगा?. इस बार पीएम मोदी द्वारा चुने हुए राजिम (Rajim) और बिंद्रा नवागढ़ के विधायक प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताकर प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) के पास भेजें.

Latest and Breaking News on NDTV

मीनाक्षी लेखी ने बघेल सरकार पर बोला तीखा हमला
मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi ) ने अपने संबोधन की शुरुआत भगवान राजीव लोचन, भूतेश्वरनाथ महादेव को नमन करते हुए की. उन्होंने कहा कि राम राज में घी मिले, कृष्ण राज में दूध और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में भूपेश राज में दारू मिले..और गोबर बेचकर पी. भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) सरकार ने तो गौ माता को भी नहीं छोड़ा. ऐसी लबरा और डबरा की सरकार को उखाड़ फेंकें.

Latest and Breaking News on NDTV

उन्होंने कहा कि 2 रूपए में गोबर खरीद कर 10 रुपए में मिट्टी युक्त खाद किसानों को दी. इससे अच्छा होता कि सरकार किसानों से कहती कि दो गड्ढे खोदें उसमें गाय का गोबर और भूसा और बचा चारा डालें और दो से तीन हफ़्ते में रसायन और यूरिया मुक्त खाद मिल जाता. 

Latest and Breaking News on NDTV

मीनाक्षी लेखी चुनावी घोषणा पत्र के सवाल पर केंद्रीय योजना गिनाने लगीं...जब सीएम के चेहरे के बारे में पूछा गया तो गमछा उतार..कमल फूल दिखा दिया.

Latest and Breaking News on NDTV

बीजेपी ने दोनों प्रत्याशियों की नामांकन रैली में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi) को बुलाया था, जिन्होंने कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर हमला बोला. यह भी कहा कि पांच साल पब्लिक ने बीजेपी को विपक्ष की भूमिका निभाने का जनादेश दिया, जिसे हमने बखूबी निभाया, लेकिन कांग्रेस सरकार ने वादा खिलाफी कर जनता के पैसे को केवल लूटने का काम किया.

पार्टी के घोषणा पत्र के सवाल पर लेखी सीधे-सीधे जवाब देने के बजाए केंद्रीय योजनाएं गिनातीं नज़र आईं.. इतना ही नहीं सीएम के चेहरे के सवाल पर लेखी ने प्रत्याशी का गमछा उतार कमल फूल को दिखा दिया.

'जो चोर है ईडी से डरे' _चुनावी सीजन में ईडी के सवाल पर लेखी ने कहा की ईमानदारी से रहो.. तो ईडी भी क्या करेगी?. नाम लिए बगैर कहा हमारे लोग (कांग्रेस) इनके राज पाठ में भुगते हैं. इमरजेंसी तक लगा दिया गया था,जो चोरी कर रहे हैं उन्हें ही ईडी से डर बना हुआ है.

महादेव के नाम पर भी घोटाला करने से बाज नहीं आ रहे मुख्यमंत्री

गांधी मैदान में कार्यकर्ता और जनसभा को संबोधित करते हुए मीनाक्षी लेखी  (Meenakshi Lekhi) ने मुख्यमंत्री पर महादेव ऐप घोटाला में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भगवान महादेव के नाम पर भी घोटाला करने से बाज नहीं आ रहे हैं और महादेव एप के लोगों के साथ मिलकर बड़ा घोटाला कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- CG Election 2023 : CM भूपेश बघेल ने ठोकी ताल, ED-IT को कुत्ता-बिल्ली बताया, कहा- न डरेंगे, न झुकेंगे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close