विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

CG Election 2023 : CM भूपेश बघेल ने ठोकी ताल, ED-IT को कुत्ता-बिल्ली बताया, कहा- न डरेंगे, न झुकेंगे

Assembly Election 2023 : CM भूपेश बघेल ने कहा- "विश्वगुरू हमारे प्रधानमंत्री जी हैं. उनके पास ED है, IT है, DRI है, CBI है, NIA है. यह सब उनके पास है. बहुत ताकतवर हैं. किसी के यहां भी छापा मार लेते हैं, किसी को भी उठा लेते हैं, किसी को भी जेल भेज देते हैं." 

Read Time: 3 min
CG Election 2023 : CM भूपेश बघेल ने ठोकी ताल, ED-IT को कुत्ता-बिल्ली बताया, कहा- न डरेंगे, न झुकेंगे

Assemblyelection2023 : छत्तीसगढ़ विधान सभा चुनाव (CG Assembly Election 2023) में कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरी ताकत से चुनावी प्रचार-प्रसार (Election Campaign) में जुटी हुई है. नेता मंच से जमकर हमला बोल रहे हैं. जहां बीजेपी भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भूपेश बघेल को घेर रही है वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) चुनाव में ताल ठोंकते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ-साथ केंद्र सरकार को भी लपेट रहे हैं. वे ED, IT के दुरुपयोग का आरोप लगा रहे हैं, उन्होंने प्रवर्तन निदेशालय (ED) और आयकर विभाग (IT) की तुलना कुत्ते-बिल्ली से तक कर डाली.

पहले सुनिए CM भूपेश बघेल ने क्या कहा?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि "विश्वगुरू हमारे प्रधानमंत्री जी हैं. उनके पास ED है, IT है, DRI है, CBI है, NIA है. यह सब उनके पास है. बहुत ताकतवर हैं. किसी के यहां भी छापा मार लेते हैं, किसी को भी उठा लेते हैं, किसी को भी जेल भेज देते हैं." 

 CM भूपेश आगे कहते हैं कि हमारे यहां छत्तीसगढ़ में तो कुत्ता-बिल्ली नहीं घूमते इतना गली में. ये एजेंसी वाले रायगढ़ में, बिलासपुर में, कोरबा में, दुर्ग-भिलाई, रायपुर में गली-गली घूम रहे हैं. लेकिन न हम डरेंगे न झुकेंगे.

अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे : CM 

भूपेश बघेल आगे यह कहते हुए दिख रहे हैं कि "हम तो अंग्रेजों से नहीं डरे तो इनसे क्या डरेंगे." उन्होंने आगे नारा भी लगवाया "पहले लड़े थे गोरों से... अब लड़ेंगे...."

रमन सिंह का पलटवार, कहा- डरे हुए हैं बघेल

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि अभद्र भाषा का प्रयोग कर मुख्यमंत्री स्वयं को सच्चा कांग्रेसी साबित कर रहे हैं. छत्तीसगढ़ में पिछले पांच साल में भ्रष्टाचार के नए-नए कीर्तिमान स्थापित करने के बाद अब सबसे ज्यादा कोई कांग्रेसी डरा हुआ है तो वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैं. कोई भ्रष्टाचार करेगा तो ईडी नहीं आएगी तो भारत रत्न के लिए निमंत्रण आएगा क्या?”

यह भी पढ़ें : नक्सल प्रभावित गांव में 102 वर्षीय महिला ने डाला वोट, कांकेर में विधानसभा 2023 के लिए हुआ मतदान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close